A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच वनडे मैच की बदली तारीख, जानिए क्या है वजह

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच वनडे मैच की बदली तारीख, जानिए क्या है वजह

आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच की बेहतर तैयारी के लिए इकलौते एकदिवसीय मैच को तीन की जगह एक अप्रैल को कराने की गुजारिश की थी।

Babar Azam- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGE Babar Azam

पाकिस्तान ने बांग्लादेश के अनुरोध को मानते हुए अप्रैल में खेले जाने वाले एकदिवसीय मैच की तारीख को बदल दिया है। बांग्लादेश ने पांच से नौ अप्रैल तक आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच की बेहतर तैयारी के लिए इकलौते एकदिवसीय मैच को तीन की जगह एक अप्रैल को कराने की गुजारिश की थी। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के निदेशक जहीर खान ने बुधवार को कहा, ‘‘पीसीबी को बांग्लादेश के दौरे को सुविधाजनक बनाने में खुशी होगी। हमें बांग्लादेश की राष्ट्रीय टीम की कराची में एक दिन और मेजबानी करने में प्रसन्नता होगी। ’’

बता दें कि 7 से 11 फरवरी के बीच दोनों देशो के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जा चुका है। जिसमें पाकिस्तान ने एक पारी और 44 रन से बड़ी जीत दर्ज हासिल की थी। इस तरह आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप  के तहत बांग्लादेश दूसरे मैच में जीत के लिए अच्छे से तैयारी करके मैदान में वापसी करना चाहता है। जिसके कारण वो एक मात्र वनडे मैच अब 3 अप्रैल की जगह 1 अप्रैल को खेलेगा। जबकि 5 अप्रैल से दूसरा टेस्ट राष्ट्रीय स्टेडियम कराची में खेला जाएगा।

Latest Cricket News