A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड, दूसरा टेस्ट: यासिर शाह ने कराई करिश्माई गेंदबाजी, एक ओवर में झटके 3 विकेट

पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड, दूसरा टेस्ट: यासिर शाह ने कराई करिश्माई गेंदबाजी, एक ओवर में झटके 3 विकेट

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में यासिर शाह ने एक ओवर में तीन विकेट झटके। इस दौरान यासिर शाह ने अपने ओवर में एक भी रन नहीं दिया।

Pakistan Cricket Team- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Pakistan Cricket Team

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान के गेंदबाज यासिर शाह ने कमाल कर दिया। यासिर शाह ने एक ही ओवर में न्यूजीलैंड के तीन विकेट झटक लिए और ओवर में कोई रन भी नहीं दिया। यासिर के इन झटकों ने कीवी टीम को बैकफुट पर पहुंचा दिया। यासिर पारी का 28वां ओवर फेंक रहे थे। इस दौरान उन्होंने ओवर की पहली गेंद पर टॉम लैथम (22) को इमाम उल हक के हाथों कैच करा दिया। अगली गेंद यासिर ने रॉस टेलर को खाली निकाली।

Highlights

  • यासिर शाह ने एक ओवर में झटके 3 विकेट
  • यासिर शाह ने लैथम, टेलर और निकोल्स को आउट किया
  • न्यूजीलैंड की पहली पारी लड़खड़ाती नजर आ रही है

तीसरी गेंद पर यासिर ने फिर से अपना कमाल दिखाया और टेलर (0) को क्लीन बोल्ड कर तीन गेंदों में दो विकेट झटक लिए। यासिर ने चौथी गेंद फिर से खाली निकाली लेकिन पांचवीं पर उन्होंने हेनरी निकोल्स (0) को आउट कर अपने एक ही ओवर के अंदर तीसरा शिकार कर डाला।

यासिर का ये ओवर मेडन रहा और उनके इस ओवर के आंकड़े (W0W0W0​) रहे। यानी यासिर ने इस ओवर में कुल 3 विकेट लिए और एक भी रन नहीं दिया। आपको बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी पाकिस्तान की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 418 रन बनाकर घोषित कर दी थी।

पाकिस्तान की तरफ से हैरिस सोहेल ने सबसे ज्यादा (147), बाबर आजम ने (127), अजहर अली ने (81), सरफराज अहमद ने नाबाद (30) रनों की पारी खेली थी। जवाब में न्यूजीलैंड की पारी लड़खड़ाती नजर आ रही है। खबर लिखे जाने तक न्यूजीलैंड की टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 63 रन बना लिए थे।

Latest Cricket News