A
Hindi News खेल क्रिकेट शाहीन आफरीदी पहली बार पाकिस्तान टेस्ट टीम में शामिल

शाहीन आफरीदी पहली बार पाकिस्तान टेस्ट टीम में शामिल

शाहीन ने पाकिस्तान के लिए अब तक पांच वनडे और सात टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं और उनके पास टेस्ट में डेब्यू करने का मौका है।

<p><span class="scayt-misspell-word"...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES शाहीन आफरीदी 

लाहौर: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए युवा तेज गेंदबाज शाहीन आफरीदी को पहली बार टेस्ट टीम में शामिल किया है। शाहीन ने पाकिस्तान के लिए अब तक पांच वनडे और सात टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं और उनके पास टेस्ट में डेब्यू करने का मौका है। शाहीन के अलावा साद अली को भी 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है जबकि पिछले महीने टेस्ट में डेब्यू करने वाले फखर जमान और शदाब खान को टीम से बाहर रखा गया है। 

18 साल के शाहीन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी वनडे सीरीज के पहले दो मैचों में अब तक आठ विकेट हासिल किए हैं। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट 16 नवंबर से अबु धाबी में खेला जाएगा। दूसरा टेस्ट 24 नवंबर से और तीसरा तीन दिसंबर से खेले जाएंगे। 

टीम: मोहम्मद हफीज, इमाम उल हक, अजहर अली, असद शफीक, हेरिस सोहेल, बाबर आजम, साद अली, सरफराज अहमद (कप्तान व विकेटकीपर), याशिर शाह, बिलाल आसिफ, मोहम्मद अब्बास, हसन अली, फहीम अशरफ, शाहीन आफरीदी और मीर हमजा। 

Latest Cricket News