A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तान की U-19 महिला क्रिकेटरों का ऑनलाइन फिटनेस टेस्ट लेगा PCB

पाकिस्तान की U-19 महिला क्रिकेटरों का ऑनलाइन फिटनेस टेस्ट लेगा PCB

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने रविवार को कहा कि उसके 19 अंडर-19 महिला क्रिकेटर सोमवार से ऑनलाइन फिटनेस टेस्ट से गुजरेंगे।

<p>पाकिस्तान की U-19 महिला...- India TV Hindi Image Source : TWITTER.COM/THEREALPCB पाकिस्तान की U-19 महिला क्रिकेटरों का ऑनलाइन फिटनेस टेस्ट लेगा PCB

लाहौर| पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने रविवार को कहा कि उसके 19 अंडर-19 महिला क्रिकेटर सोमवार से ऑनलाइन फिटनेस टेस्ट से गुजरेंगे। फिटनेस टेस्ट को बनाए रखने और कोविड-19 महामारी के दौरान आने वाले क्रिकेटरों का ध्यान केंद्रित करने तथा उन्हें प्रेरित करने के लिए किया गया है क्योंकि इस समय बाहरी शारीरिक गतिविधियां रुकी हुई हैं।

पीसीबी ने एक बयान में कहा," खिलाड़ी 22 से 26 जून तक टेस्ट से गुजरेंगे। इस दौरान उनके हाथ-आंख का समन्वय, शरीर का संतुलन, मुख्य मांसपेशियों और शरीर के निचले हिस्से के साथ-साथ ऊपरी शरीर की सहनशक्ति का भी पता लगाया जाएगा।"

खिलाड़ियों का चयन स्किल टू शाइन यू-18 महिला टी 20 चैम्पियनशिप में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया गया। चार टीमों के इस टूर्नामेंट का आयोजन पिछले साल नवंबर में लाहौर में आयोजित किया गया था। टूर्नामेंट के बाद, खिलाड़ियों ने कराची के हनीफ मोहम्मद उच्च प्रदर्शन केंद्र में 14-दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में भी हिस्सा लिया था।

Latest Cricket News