A
Hindi News खेल क्रिकेट पीसीबी का बट , आसिफ की निकट भविष्य में वापसी से इनकार

पीसीबी का बट , आसिफ की निकट भविष्य में वापसी से इनकार

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कलंकित सलमान बट और मोहम्मद आसिफ की प्रथम श्रेणी क्रिकेट में निकट भविष्य में वापसी से इनकार करते हुए कहा कि उन्हें पीसीबी का भरोसा फिर हासिल करने के लिये

पीसीबी का बट , आसिफ की...- India TV Hindi पीसीबी का बट , आसिफ की निकट भविष्य में वापसी से इनकार

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कलंकित सलमान बट और मोहम्मद आसिफ की प्रथम श्रेणी क्रिकेट में निकट भविष्य में वापसी से इनकार करते हुए कहा कि उन्हें पीसीबी का भरोसा फिर हासिल करने के लिये भ्रष्टाचार निरोधक रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम में भाग लेना होगा ।

बोर्ड की कार्यकारी समिति के प्रमुख नजम सेठी ने कहा कि बोर्ड ने दोनों खिलाडि़यों के लिये विशेष रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम तैयार किया है । दोनों पर स्पाट फिक्सिंग में लगाया गया प्रतिबंध एक सितंबर को खत्म हो रहा है जिसके बाद वे क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं ।

सेठी ने जियो सुपर चैनल से कहा , मुझे नहीं लगता कि प्रतिबंध खत्म होते ही उनकी प्रथम श्रेणी क्रिकेट में वापसी हो जायेगी । उन्हें दो या तीन महीने तक पीसीबी के रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम में भाग लेना होगा ।

उन्होंने कहा , हमने आईसीसी को पत्र लिखकर कुछ बिंदुओं पर सफाई मांगी है । आईसीसी ने इन खिलाडि़यों के रिहैबिलिटेशन को पूरा करने का जिम्मा पीसीबी पर छोड़ दिया है ।

Latest Cricket News