A
Hindi News खेल क्रिकेट मिले मौके का फायदा नहीं उठा सके रोहित शर्मा, नौसीखिए की तरह हो गए बोल्ड

मिले मौके का फायदा नहीं उठा सके रोहित शर्मा, नौसीखिए की तरह हो गए बोल्ड

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी केपटाउन टेस्ट में मैच टीम इंडिया के हाथ से निकलता हुआ नजर आ रहा है। ओपनर्स के फ्लॉप शो के बाद मिडिल ऑर्डर ने भी निराश ही किया। पहले चेतेश्वर पुजारा महज 4 रन बनाकर चलते बने।

रोहित शर्मा- India TV Hindi रोहित शर्मा

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी केपटाउन टेस्ट मैच टीम इंडिया के हाथ से निकलता हुआ नजर आ रहा है। ओपनर्स के फ्लॉप शो के बाद मिडिल ऑर्डर ने भी निराश ही किया। पहले चेतेश्वर पुजारा महज 4 रन बनाकर चलते बने। इसके बाद थोड़ी देर विकेट पर जमने के बाद कप्तान विराट कोहली फिलेंडर का शिकार बने।

कप्तान के आउट होने के बाद अब सारी जिम्मेदारी रोहित शर्मा के कंधों पर आ गई थी। लेकिन बावजूद इसके रोहित ने रबाडा के 22वें ओवर की तीसरी गेंद पर इस गैरजिम्मेदारा शॉट खेला और गेंद सीधे गई डीप स्केवर लेग पर खड़े केशव महाराज के हाथों में लेकिन किस्मत रोहित पर मेहरबान दिखी और केशव ने हाथ में मिला कैच टपका दिया।

अफसोस रोहित शर्मा ने इससे भी कोई सबक नहीं लिया और वो फिलेंडर के अगले ही ओवर में नौसीखिए बल्लेबाज की तरह बोल्ड हो गए। इस मुश्किल की घड़ी में रोहित ने 30 गेंदों में महज 10 रन बनाए। इससे पहले पहली पारी में भी रोहित ने महज 11 रन ही बनाए थे। 

Latest Cricket News