A
Hindi News खेल क्रिकेट तीसरे टेस्ट में प्लेइंग इलेवन का चयन करना मुश्किल, बेन स्टोक्स की जगह लगभग तय: जोस बटलर

तीसरे टेस्ट में प्लेइंग इलेवन का चयन करना मुश्किल, बेन स्टोक्स की जगह लगभग तय: जोस बटलर

इंग्लैंड की टीम पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे है।

<p>इंग्लैंड टीम। Photo: Getty...- India TV Hindi इंग्लैंड टीम। Photo: Getty Images

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर को लगता है कि बेन स्टोक्स की टीम में वापसी और उनकी जगह दूसरे टेस्ट में टीम में शामिल हुए क्रिस वोक्स के शतक लगाने के बाद भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट में टीम चयन को लेकर सेलेक्टर्स को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। बटलर ने कहा, ‘‘ट्रेंट ब्रिज में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट में टीम का चयन करना मुश्किल होगा। सैम कुर्रन और क्रिस वोक्स ने पहले दो टेस्ट मैचों में मैन ऑफ द मैच पुरस्कार जीते हैं और बेन स्टोक्स टीम में वापस आ रहे हैं, ये कोच और कप्तान के लिए एक मुश्किल फैसला होगा। 

इंग्लैंड की टीम पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे है। स्टोक्स को हाल ही में मारपीट के मामले से कोर्ट ने बरी किया है और इसके बाद उन्हें इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया है। बटलर ने कहा, ‘‘स्टोक्स ऐसे खिलाड़ी हैं जो दुनिया की ज्यादातर टीमों में जगह बना सकते हैं और वो उपलब्ध हैं। मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि वो टीम शीट पर शुरूआती नामों में शामिल होंगे। मैं उनके अभ्यास सत्र में शामिल होने का इंतजार कर रहा हूं।’’ 

आपको बता दें कि इंग्लैंड की टीम 5 मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे चल रही है। स्टोक्स कोर्ट में सुनवाई के कारण दूसरे टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं थे और उनकी जगह क्रिस वोक्स को टीम में जगह दी गई थी। वहीं, डेविड मलान को बाहर कर ओली पोप को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। ऐसे में माना जा रहा है कि पोप की जगह स्टोक्स को खिलाया जा सकता है। आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा मैच 18 अगस्त से खेला जाएगा।

Latest Cricket News