A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए पृथ्वी शॉ, ये खिलाड़ी लेगा उनकी जगह

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए पृथ्वी शॉ, ये खिलाड़ी लेगा उनकी जगह

बता दें कि पृथ्वी शॉ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया प्लेइंग इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। शॉ को सिडनी में अभ्यास मैच के दौरान कैच लेते समय एड़ी में चोट लगी थी, जिसके बाद वह पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए थे।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए पृथ्वी शॉ, ये खिलाड़ी लेगा उनकी जगह- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए पृथ्वी शॉ, ये खिलाड़ी लेगा उनकी जगह

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी चार मैचों की टेस्ट सीरीज के बचे हुए दो मैचों के लिए भारतीय बल्लेबाज पृथ्वी शॉ बाहर हो गए हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पर्थ में सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। हालांकि पहला मैच जीतकर भारत सीरीज में 1-0 से आगे है। पृथ्वी शॉ की जगह मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया गया है। बता दें कि पृथ्वी शॉ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया प्लेइंग इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। शॉ को सिडनी में अभ्यास मैच के दौरान कैच लेते समय एड़ी में चोट लगी थी, जिसके बाद वह पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए थे। 

वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने डेब्यू टेस्ट में शतक जमाने वाले 19 वर्षीय शॉ के बाएं पैर की एड़ी में गंभीर चोट लगी थी। उनके पैर में पट्टी बांधी गई थी। वैसे शॉ की चोट को लेकर कहा जा रहा था कि वो ठीक हैं और तीसरे टेस्ट मैच में फ्लॉप चल रहे केएल राहुल की जगह बतौर ओपनर आ सकते हैं लेकिन अब वे सीरीज से ही बाहर हो गए हैं। अब पृथ्वी शॉ की जगह कर्नाटक के धुरंधर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने ली है। बता दें कि मयंक अग्रवाल ने अभी तक अपना टेस्ट डेब्यू नहीं किया है। 

वहीं पर्थ में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच की बात करें तो भारतीय टीम संकट में नजर आ रही है। ऑस्ट्रेलिया से मिले 287 रनों के लक्ष्य का पीछे करते हुए भारत ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक अपने पांच विकेट गंवा दिए हैं। 

Latest Cricket News