A
Hindi News खेल क्रिकेट स्टीव स्मिथ को ऑस्ट्रेलिया की कमान सौंपने को लेकर कोच जस्टिन लैंगर कह दी बड़ी बात

स्टीव स्मिथ को ऑस्ट्रेलिया की कमान सौंपने को लेकर कोच जस्टिन लैंगर कह दी बड़ी बात

दूसरे टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान एरॉन फिंच नहीं खेले थे और मैथ्यू वेड को टीम की कप्तानी करनी पड़ी थी। 

steve Smith, justin Langer, sports, Australia- India TV Hindi Image Source : TWITTER/RAJASTHAN ROYALS Steve smith 

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि स्टीव स्मिथ को कप्तान बनाने से पहले एक सतत प्रक्रिया का पालन करना होगा। लैंगर ने फॉक्स स्पोटर्स से बात करते हुए कहा, "जाहिर सी बात है कि हमने कई चीजों पर बात की।" स्मिथ ने 51 वनडे, 34 टेस्ट और आठ टी-20 मैचों में टीम की कप्तानी की है।

स्मिथ पर बॉल टेम्परिंग के कारण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कप्तानी करने से दो साल का बैन लगाया है।

लैंगर ने कहा, "हमारे पास कई सारे विकल्प हैं। स्मिथ ने अतीत में काफी अच्छा काम किया है। वह एक बार फिर कप्तान बने इसके लिए हमें एक प्रक्रिया का पालन करना होगा। हम इसे देखेंगे।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS, 3rd T20I : भारत की नजरें टी-20 सीरीज में ‘क्लीन स्वीप’ पर, मेजबान ऑस्ट्रेलिया के सामने है कठीन चुनौती

 

मुख्य कोच ने कहा, "आप सम्मान कमाने की बात करते हैं तो, इंग्लैंड में द ओवल में दर्शकों ने उन्हें स्टेंडिंग ओवेशन दिया था, वह बिना तमगे के लीडरशिप दिखाने के लिए सही काम कर रहे हैं।"

दूसरे टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान एरॉन फिंच नहीं खेले थे और मैथ्यू वेड को टीम की कप्तानी करनी पड़ी थी। इसके बाद एक बार फिर स्मिथ को कप्तानी सौंपने का मुद्दा उठ खड़ा हुआ है।

Latest Cricket News