A
Hindi News खेल क्रिकेट PSL : क्वेटा ग्लैडिएटर्स के तेज गेंदबाज अनवर अली को हुआ कोरोना

PSL : क्वेटा ग्लैडिएटर्स के तेज गेंदबाज अनवर अली को हुआ कोरोना

क्वेटा ग्लैडिएटर्स के तेज गेंदबाज अनवर अली कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के छठे सीजन में खेलने के लिए अबु धाबी नहीं जा पाएंगे। 

<p>PSL : क्वेटा...- India TV Hindi Image Source : TWITTER.COM/REALANWARALI48 PSL : क्वेटा ग्लैडिएटर्स के तेज गेंदबाज अनवर अली को हुआ कोरोना

कराची| क्वेटा ग्लैडिएटर्स के तेज गेंदबाज अनवर अली कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के छठे सीजन में खेलने के लिए अबु धाबी नहीं जा पाएंगे। कोरोना के सात मामले सामने आने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने पीएसएल 2021 के सीजन को स्थगित कर दिया था। पीएसएल के छठे सीजन के बाकी बचे हुए मैच एक जून से 20 जून तक यूएई में खेले जाएंगे।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, अनवर कराची में होटल के कमरे में आईसोलेशन में हैं। होटल में चेकइन करने से पहले अनवर का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था लेकिन सोमवार को उनका दूसरा कोरोना टेस्ट किया गया जो पॉजिटिव आया। दो बार निगेटिव आने के बाद हालांकि उन्हें होटल से रिलीज कर दिया जाएगा।

सभी छह फ्रेंचाइजियों के सदस्य बुधवार को दो चार्टर्ड उड़ानों से पाकिस्तान से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) दौरे के लिए रवाना होंगे। अबु धाबी में बायो-बबल में प्रवेश से पहले सभी खिलाड़ियों को अपने होटल के कमरों में सात दिन के अनिवार्य क्वारंटीन में रहना होगा।

पीसीबी ने अबु धाबी में तीन अलग-अलग बायो-बबल बनाए हैं, जिनमें से पहला खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ, मैच अधिकारियों, होटल कर्मचारियों और पीसीबी अधिकारियों के लिए, दूसरा टीवी प्रोडक्शन क्रू और प्रमुख इवेंट मैनेजमेंट कर्मचारियों के लिए और तीसरा ग्राउंडस्टाफ के लिए है।

Latest Cricket News