A
Hindi News खेल क्रिकेट काश 2001 कोलकाता टेस्ट मैच का हिस्सा बन पाता : रविचंद्रन अश्विन

काश 2001 कोलकाता टेस्ट मैच का हिस्सा बन पाता : रविचंद्रन अश्विन

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। ऐसे में सभी क्रिकेटर्स अपने घरों में कैद है और सोशल मीडिया के जरिए फैंस से अपने विचार साझा कर रहे हैं।

<p>काश 2001 कोलकाता टेस्ट...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES काश 2001 कोलकाता टेस्ट मैच का हिस्सा बन पाता : रविचंद्रन अश्विन

नई दिल्ली| कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। ऐसे में सभी क्रिकेटर्स अपने घरों में कैद है और सोशल मीडिया के जरिए फैंस से अपने विचार साझा कर रहे हैं। इस क्रम में अब भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन का नाम भी जुड़ गया है जिन्होंने ट्विटर पर फैंस के कई सवालों का मजेदार अंदाज में जवाब दिया।

इस सवाल-जवाब के दौरान रविचंद्रन अश्विन ने उस टेस्ट मैच का खुलासा किया कि जिसका हिस्सा वह बनना पसंद करते। अश्विन ने कहा, "मैं 2001 में ईडन गार्डन्स स्टेडियम में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेले गए ऐतिहासिक टेस्ट मैच का हिस्सा बनना पसंद करता। अश्विन ने इस मैच को सर्वश्रेष्ठ टेस्ट मैचों में से एक करार दिया। बता दें, भारत ने इस टेस्ट मैच में फॉलोऑन के बाद आस्ट्रेलिया को हराया था जिसमें वीवीएस लक्ष्मण ने 281 रनों की ऐतिहासिक पारी खेली थी।

अश्विन से एक फैन ने पूछा कि अगर उन्हें एक क्विज टीम बनानी होगी तो वो इसमें किस-किस खिलाड़ी को। इस सवाल के जवाब में अश्विन ने कहा, "सचिन पाजी, चेतेश्वर पुजारा और जहीर खान।" बता दें कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया में खेल गतिविधियां ठप्प पड़ी है।

Latest Cricket News