A
Hindi News खेल क्रिकेट राहुल द्रविड़ की कोचिंग वाली अंडर-19 भारतीय टीम बांग्लादेश से हारकर एशिया कप से बाहर

राहुल द्रविड़ की कोचिंग वाली अंडर-19 भारतीय टीम बांग्लादेश से हारकर एशिया कप से बाहर

मौजूदा विजेता भारत को अंडर-19 एशिया कप में मंगलवार को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। भारत को दूसरे मैच में बांग्लादेश ने आठ विकेट से हरा दिया।

Rahul Dravid-coached India lose to Bangladesh, bow out of...- India TV Hindi Rahul Dravid-coached India lose to Bangladesh, bow out of U-19 Asia Cup cricket

कुआलालंपुर: मौजूदा विजेता भारत को अंडर-19 एशिया कप में मंगलवार को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। भारत को दूसरे मैच में बांग्लादेश ने आठ विकेट से हरा दिया। नेपाल ने रविवार को भारत को मात देते हुए बड़ा उलटफेर किया था। इस मैच में बांग्लादेश ने 188 रनों के लक्ष्य को आसानी से दो विकेट के नुकसान पर चार ओवर का खेल शेष रहते हुए हासिल कर लिया।

भारत की इस हार के बाद ग्रुप-ए में से बांग्लादेश और नेपाल सेमीफाइनल में पहुंचेंगे। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय अंडर-19 की आधी टीम 96 रनों तक ही पवेलियन लौट गई थी। बांग्लादेश के गेंदबाजों की सटीक लाइन लैंग्थ के सामने भारतीय बल्लेबाज लगातार विकेट खोते रहे।

उसके लिए सलमान खान ने नाबाद 39 रन बनाए। उनके अलावा हरविक देसाई ने 21 और अनुज रावत ने 34 रनों का योगदान दिया। भारत के अंतिम चार विकेटों ने 71 रन जोड़ते हुए स्कोर आठ विकेट के नुकसान पर 187 तक पहुंचाया।

बांग्लादेश के लिए मध्यम तेज गति के गेंदबाज मोहम्मद रबीउल हक ने 43 रन देकर तीन विकेट लिए। नइम हसन और हफीफ हुसैन ने दो-दो विकेट लिए। जबाव में बांग्लादेश की पिनाक घोष (नाबाद 81), मोहम्मद नईम शेख (38) को टीम को 82 रनों की साझेदारी करते हुए टीम को ठोस शुरुआत दी। घोष ने इसके बाद मोहम्मद तौहीद हृदॉय (48 नाबाद) के साथ चौथे विकेट के लिए 83 रनों की साझेदारी करते हुए जीत दिलाई।

Latest Cricket News