A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2020 : यूएई में ट्रेनिंग सेशन शुरू करने वाली पहली टीम बनी राजस्थान रॉयल्स

IPL 2020 : यूएई में ट्रेनिंग सेशन शुरू करने वाली पहली टीम बनी राजस्थान रॉयल्स

आईपीएल का यह 13वां सीजन कुल 53 दिनों तक खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट की शुरुआत 19 सितंबर से होने जा रही है। वहीं लीग का फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा।

Rajasthan Royals, IPL 2020, UAE, cricket, sports, india- India TV Hindi Image Source : TWITTER/RR Rajasthan Royals

इंडियन प्रीमियर  लीग 2020 के लिए यूएई पहुंची राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपने पहले ट्रेनिंग सेशन का आयोजन किया। राजस्थान की टीम 20 अगस्त को यूएई पहुंच गई थी। यूएई पहुंचने के बाद खिलाड़ी बीसीसीआई के द्वारा जारी किए गए कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सीधे होटल पहुंचे थे और वहां 6 दिन के क्वारंटीन के बाद उन्होंने ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लिया है।

लीग की बाकी सभी फ्रेंचाइजी भी यूएई पहुंच चुकी है और वे क्वांरटीन के प्रोटोकॉल को पूरा करने के बाद अपनी प्रैक्टिस या फिर ट्रेनिंग सेशन का आयोजन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें-  IPL से पहले धोनी की तारीफ में ब्रावो ने पढ़े कसीदे, बोले- हमेशा खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ाया

 

आईपीएल का यह 13वां सीजन कुल 53 दिनों तक खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट की शुरुआत 19 सितंबर से होने जा रही है। वहीं लीग का फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा।

यूएई में दुबई, शाहजाह और आबुधाबी में आईपीएल के मुकाबले खेले जाएंगे। हालांकि अभी यह तय नहीं हो पाया है कि इस दौरान स्टेडियम में दर्शकों को मैच देखने की मंजूरी मिलेगी या नहीं।

यह भी पढ़ें- IPL 2020 के डेब्यू मैच में अपने 'गुरुमंत्र' को याद कर यशस्वी जायसवाल करेंगे शुरुआत

आपको बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन इस साल 29 मार्च को किया जाना था लेकिन देश में कोरोना वायरस महामारी के प्रभाव के कारण इसे अनिश्चित समय के लिए टाल दिया गया था।

ऐसे में अब यह उम्मीद की जा रही है कि यूएई में इस सीजन का सफलतापूर्वक आयोजन किया जाएगा।

Latest Cricket News