A
Hindi News खेल क्रिकेट न्यूजीलैंड के खिलाफ 2009 में पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों ने कप्तान युनूस खान से की थी गद्दारी, नावेद ने बताई वजह

न्यूजीलैंड के खिलाफ 2009 में पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों ने कप्तान युनूस खान से की थी गद्दारी, नावेद ने बताई वजह

राना नावेद उल हसन ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि साल 2009 में कोई भी पाकिस्तानी खिलाड़ी टीम के कप्तान युनुस खान से खुश नहीं था।

Rana Naved Ul Hasan- India TV Hindi Rana Naved Ul Hasan

पाकिस्तानी क्रिकेटर राना नावेद उल हसन ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि साल 2009 में कोई भी पाकिस्तानी खिलाड़ी टीम के कप्तान युनुस खान से खुश नहीं था जिसके चलते सभी ने यूएई में न्यूजीलैंड के खिलाफ जानबूझकर खराब प्रदर्शन किया था।  

पाकिस्तान की ओर से नौ टेस्ट, 74 वनडे और चार टी20 मुकाबले खेलने वाले 42 साल के राणा ने उस दौरे के विशेष रूप से दो वनडे अंतरराष्ट्रीय मैचों की बात की। राणा ने स्थानीय समाचार चैनल से कहा, ‘‘हम 2009 में न्यूजीलैंड के खिलाफ यूएई में दो वनडे मैच हार गए क्योंकि कुछ खिलाड़ियों ने जानबूझकर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।’’

इस तेज गेंदबाज ने कहा कि वह उस दौरे से इसलिए हट गए थे क्योंकि वह कप्तान के खिलाफ सीनियर खिलाड़ियों की साजिश का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे।

ये भी पढ़ें : गौतम गंभीर ने दी सलाह, कोहली और रोहित को धोनी के इस रास्ते पर चलना होगा

दक्षिण अफ्रीका में 2009 चैंपियन्स ट्रॉफी के बाद कुछ खिलाड़ी एकजुट हो गए थे और कथित तौर पर यूनिस को हटवाने का प्रयास किया था क्योंकि उन्हें लगता था कि वह अहंकारी और दूसरों को अपमानित करने वाला है।

ये भी पढ़ें : BCCI के पूर्व चीफ सेलेक्टर्स MSK प्रसाद ने बताया धोनी, विराट और रोहित की कप्तानी में अंतर

( With input from Bhasa )

Latest Cricket News