A
Hindi News खेल क्रिकेट Ranji Trophy : नॉकआउट दौर से बाहर हो चुकी मुंबई के कोच पर गिर सकती है गाज

Ranji Trophy : नॉकआउट दौर से बाहर हो चुकी मुंबई के कोच पर गिर सकती है गाज

रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में मुंबई की टीम ने अबतक कुल 7 मुकाबले खेल चुकी है जिसमें से उसे सिर्फ एक में जीत में मिली। वहीं दो मैच में टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा।

Mumbai, Mumbai Cricket Association, Ranji Trophy, Vinayak Samant, Madhya Pradesh, T Mumbai League- India TV Hindi Image Source : TWITTER Vinayak Samant

मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) की शीर्ष परिषद की बैठक में कई बड़े मुद्दों पर चर्चा हुई जिसमें मौजूदा सत्र में रणजी ट्रॉफी में टीम का खराब प्रदर्शन भी शामिल है। मुंबई की 41 बार की चैंपियन टीम लगातार दूसरे सत्र में देश के शीर्ष घरेलू टूर्नामेंट के नॉकआउट में जगह बनाने में विफल रही। 

बैठक में मौजूदा एमसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘रणजी कोच (विनायक सावंत) के प्रदर्शन पर चर्चा की गई। मध्य प्रदेश के खिलाफ आखिरी मैच कल से खेला जाएगा जिसके बाद फैसला किया जाएगा। सामंत का अनुबंध मई में खत्म हो रहा है। ’’

एक अन्य अधिकारी ने कहा कि एमसीए की टी20 मुंबई लीग के मालिकों ने उस निजी कंपनी की शिकायत दी है जिसके साथ एमसीए ने लीग के आयोजन के लिए समझौता किया है। 

आपको बता दें कि रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में मुंबई की टीम ने अबतक कुल 7 मुकाबले खेल चुकी है जिसमें से उसे सिर्फ एक में जीत में मिली। वहीं दो मैच में टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा।

इसके अलावा चार मुकाबले में ड्रॉ पर छुटे हैं। ऐसे में टीम के इस निराशाजनक प्रदर्शन को देखते हुए निश्चित रुप से मैनेजमेंट इस पर कुछ बड़ा फैसला ले सकती है।

Latest Cricket News