A
Hindi News खेल क्रिकेट चेन्नई सुपर किंग्स के कंडीशनिंग कैंप का हिस्सा नहीं होंगे रवींद्र जडेजा, सामने आई ये वजह

चेन्नई सुपर किंग्स के कंडीशनिंग कैंप का हिस्सा नहीं होंगे रवींद्र जडेजा, सामने आई ये वजह

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के 6 दिवसीय प्री सीजन आईपीएल कंडीशनिंग कैंप का हिस्सा नहीं होंगे।

<p>चेन्नई सुपर किंग्स...- India TV Hindi Image Source : TWITTER/CHENNAIIPL चेन्नई सुपर किंग्स के कंडीशनिंग कैंप का हिस्सा नहीं होंगे रवींद्र जडेजा, सामने आई ये वजह

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के 6 दिवसीय प्री सीजन आईपीएल कंडीशनिंग कैंप का हिस्सा नहीं होंगे। इस कैंप का आयोजन चेन्नई में 15 से 20 अगस्त तक होगा।

रवींद्र जडेजा एकमात्र प्रमुख भारतीय खिलाड़ी होंगे जो चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप का हिस्सा नहीं होगे। वहीं, दूसरी ओर सीएसके के कप्तान एमएस धोनी, सुरेश रैना, हरभजन सिंह और अंबाती रायुडू इस कैंप में भाग लेंगे।

CSK के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) कासी विश्वनाथन ने पुष्टि करते हुए कहा, "रवींद्र जडेजा की कुछ व्यक्तिगत प्रतिबद्धताएँ हैं और इसलिए वे प्री-सीज़न कंडीशनिंग कैंप से चूक जाएंगे। इस कंडीशनिंग कैंप का फोकस फिटनेस होगा और इसमें कुछ क्रिकेट प्रशिक्षण भी शामिल होंगे।"

सीएसके के सीईओ ने कहा कि एमए चिदंबरम स्टेडियम में कैंप आयोजित करने के लिए तमिलनाडु सरकार से लिखित अनुमति ले ली गई है। कैंप के दौरान स्टेडियम में कर्मचारियों और खिलाड़ियों के अलावा किसी को भी जाने की अनुमति नहीं होगी।

गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी के कैंप में मौजूद कोचिंग स्टाफ के एकमात्र सदस्य होने की संभावना है। मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग और सहायक कोच माइकल हसी सहित स्टाफ के अन्य सदस्यों के 22 अगस्त को दुबई में टीम के साथ जुड़ने की संभावना है। रवींद्र जडेजा 21 अगस्त को दुबई जाने वाली फ्लाइट में अपने साथियों के साथ जुड़ने के लिए चेन्नई पहुंचेंगे।

विदेशी खिलाड़ियों के बारे में बात करते हुए सीएसके के सीईओ ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि दक्षिण अफ्रीका से लुंगी एनगिडी और फाफ डु प्लेसिस दोनों 1 सितंबर के बाद यूएई पहुंचेंगे।

Latest Cricket News