A
Hindi News खेल क्रिकेट रजा हसन ने जैविक रूप से सुरक्षित प्रोटोकॉल के उल्लंघन के लिये पीसीबी से मांगी माफी

रजा हसन ने जैविक रूप से सुरक्षित प्रोटोकॉल के उल्लंघन के लिये पीसीबी से मांगी माफी

पीसीबी के हाई परफोरमेंस सेंटर ने हसन को बाहर कर दिया था जब वह टीम प्रबंधन या मेडिकल पैनल को सूचित किये बिना कराची में टीम होटल से छोड़कर चले गये थे।

Raza Hasan, apologizes, PCB, biologically safe protocol- India TV Hindi Image Source : PCB PCB

जैविक रूप से सुरक्षित प्रोटोकॉल के उल्ल्घंन के बाद घरेलू क्रिकेट से बाहर किये गये पाकिस्तानी स्पिनर रजा हसन ने अपने बर्ताव के लिये माफी मांगी है कि और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से अपील की कि उन्हें कायदे आजम ट्रॉफी के बचे हुए मैचों में भाग लेने दिया जाये। 

पीसीबी के हाई परफोरमेंस सेंटर ने हसन को बाहर कर दिया था जब वह टीम प्रबंधन या मेडिकल पैनल को सूचित किये बिना कराची में टीम होटल से छोड़कर चले गये थे। हाई परफोरमेंस सेंटर घरेलू क्रिकेट के सभी मामलों को देखता है। 

पाकिस्तान के लिये एक वनडे और 10 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके 28 वर्षीय हसन को घर भेज दिया गया। अब उन्होंने हाई परफोरमेंस सेंटर के निदेशक नदीम खान से अधिकारिक रूप से माफी मांगी और उन्हें फिर से वापसी की अनुमति देने की अपील की है। 

पीसीबी के एक सूत्र ने कहा, ‘‘रजा ने कोविड प्रोटोकॉल के उल्लघंन के लिये न सिर्फ माफी मांगी है बल्कि वादा भी किया कि अगर उन्हें एक और मौका दिया जाता है तो वह कभी भी बोर्ड को शिकायत का कोई मौका नहीं देंगे।’’ 

Latest Cricket News