A
Hindi News खेल क्रिकेट इशांत को नेट्स पर इस बल्लेबाज को गेंदबाजी करना लगता है सबसे मुश्किल

इशांत को नेट्स पर इस बल्लेबाज को गेंदबाजी करना लगता है सबसे मुश्किल

अनुभवी भारतीय गेंदबाज इशांत शर्मा ने बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स के उस बल्लेबाज का खुलासा किया जिसको नेट्स पर गेंदबाजी करना उन्हें सबसे मुश्किल लगता है।

<p>इशांत को नेट्स पर इस...- India TV Hindi Image Source : AP इशांत को नेट्स पर इस बल्लेबाज को गेंदबाजी करना लगता है सबसे मुश्किल

अनुभवी भारतीय गेंदबाज इशांत शर्मा ने बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स के उस बल्लेबाज का खुलासा किया जिसको नेट्स पर गेंदबाजी करना उन्हें सबसे मुश्किल लगता है। ईशांत ने ऋषभ पंत का नाम लेते हुए कहा कि शॉट सिलेक्शन के कारण उसको नेट पर गेंदबाजी करना सबसे कठिन है।

इशांत ने बुधवार को दिल्ली कैपिटल के एक वीडियो में प्रशंसकों द्वारा भेजे गए सवालों के जवाब ये खुलासा किया। इस दौरान उन्होंने यादगार टेस्ट प्रदर्शन से लेकर श्रेयस अय्यर की कप्तानी से जुड़े कई मजेदार सवालों का जवाब दिया। साथ ही उन्होंने पेसर के तौर पर अपने लंबे कद के फायदे और नुकसान के बारे में भी बात की।

दिल्ली कैपिटल्स में नेट्स पर सबसे मुश्किल बल्लेबाज के बारे में पूछे जाने पर इशांत ने कहा, "ईमानदारी से बताऊं तो मुझे लगता है कि ऋषभ पंत को छोड़कर हर कोई ठीक है। क्योंकि वह नहीं जानता कि वह कहाँ मार रहा है। वह कहीं भी हिट कर सकता है। वह सीधे आपके सिर पर भी मार सकता है।"

दिल्ली कैपिटल्स के सवाल-जवाब कार्यक्रम में इशांत ने 2018 के बाद भारतीय टेस्ट क्रिकेट में आए क्रांतिकारी बदलाव के बारे में भी बात की। ईशांत ने कहा, "हर किसी को श्रेय लेना चाहिए। मुझे लगता है भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाजों के के बीच एक हेल्दी कंपटीशन है।" हाईट के नुकसान और फायदे के सवाल पर इशांत कहा, ''मेरी ऊंचाई का यह फायदा है कि मैं आसानी से बाउंसर गेंदें फेंक सकता हूं। लेकिन इसका एक नुकसान यह है कि मेरा सिर अक्सर कार की छत से टकरा जाता है। 

भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने लॉर्डस टेस्ट में लिए सात विकेट और पहले डे-नाइट टेस्ट मैच पर भी चर्चा की। ईशांत ने कहा, "दोनों टेस्ट मैच की यादें मेरे लिए एकसमान है। लॉडर्स में लिए गए सात विकेट निश्चित रूप से कुछ ऐसा है, जिसे मैं भूल नहीं सकता।" उन्होंने आगे कहा, " गुलाबी गेंद में भी लिए गए पांच विकेट को मैं कभी नहीं भूल सकता क्योंकि 12 साल बाद (घर) में मैंने पांच विकेट लिए थे।"

Latest Cricket News