A
Hindi News खेल क्रिकेट बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में रोहित के पास छाप छोड़ने का शानदार मौका : मैक्ग्रा

बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में रोहित के पास छाप छोड़ने का शानदार मौका : मैक्ग्रा

ग्लेन मैक्ग्रा का मानना है कि रोहित शर्मा के पास ऑस्ट्रेलिया दौरे पर विराट कोहली की अनुपस्थिति में अपनी छाप छोड़ने का शानदार मौका होगा।

<p>बॉर्डर-गावस्कर सीरीज...- India TV Hindi Image Source : BCCI.TV बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में रोहित के पास छाप छोड़ने का शानदार मौका : मैक्ग्रा

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा का मानना है कि रोहित शर्मा एक क्वालिटी बल्लेबाज हैं और आगामी बॉर्डर-गावस्कर सीरीज भारत के सलामी बल्लेबाज के लिए विराट कोहली की अनुपस्थिति में अपनी छाप छोड़ने का शानदार मौका होगा।

BCCI की चयन समिति ने पूर्ण फिटनेस हासिल करने के लिए ODI और T20I सीरीज में रोहित शर्मा को आराम देने का फैसला किया था, लेकिन उन्हें बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारत की टेस्ट टीम में जगह दी गई है।

विराट कोहली दुबई से ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुके हैं, लेकिन भारत के कप्तान सीमित ओवरों की सीरीज के अलावा केवल एडिलेड में डे-नाइट टेस्ट खेलेंगे। कोहली जनवरी के शुरू में अपने पहले बच्चे के जन्म के समय अपनी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रहना चाहते हैं। इस पर मैक्ग्रा ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि कोहली की अनुपस्थिति टेस्ट सीरीज के परिणाम पर एक बड़ा प्रभाव छोड़ेगी।

BCCI ने एमपीएल स्पोर्ट्स को टीम इंडिया का आधिकारिक किट स्पॉन्सर घोषित किया

ग्लेन मैक्ग्रा ने स्पोर्टस्टार से बातचीत में कहा, “रोहित शर्मा एक क्वालिटी बल्लेबाज हैं और उन्होंने टेस्ट स्तर पर वह हासिल नहीं किया है जो उन्हें मेरी राय में हासिल करना चाहिए… हो सकता है कि जब विराट घर जाते हैं, तो वह एक कदम आगे बढ़ा सकते हैं। आप सिर्फ एक खिलाड़ी पर ध्यान केंद्रित नहीं कर सकते। आपके पास (अजिंक्य) रहाणे, (चेतेश्वर) पुजारा, (केएल) राहुल हैं। आपके पास क्वालिटी बैटिंग लाइन अप है। विराट के जाने के बाद यह किसी और के लिए सीरीज में अपनी छाप छोड़ने का बेहतरीन मौका होगा। ये शायद रोहित शर्मा हो सकते हैं।”

गौरतलब है कि विराट कोहली मेलबर्न (26 से 30 दिसंबर) में बाक्सिंग डे टेस्ट, सिडनी (सात से 11 जनवरी) में नये साल पर होने वाले टेस्ट और ब्रिस्बेन (15 से 19 जनवरी) में होने वाले अंतिम टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे। भारतीय टीम 27 नवंबर से तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्ट मैच खेलेगी। 

Latest Cricket News