A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम से जुड़ने के लिए रोहित शर्मा ने बैंगलोर में शुरू की ट्रेनिंग

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम से जुड़ने के लिए रोहित शर्मा ने बैंगलोर में शुरू की ट्रेनिंग

ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिये भारतीय टेस्ट टीम में शामिल रोहित शर्मा ने गुरूवार को यहां राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपनी फिटनेस ट्रेनिंग शुरू की। 

Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : GETTY Rohit Sharma

बेंगलुरू| ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिये भारतीय टेस्ट टीम में शामिल रोहित शर्मा ने गुरूवार को यहां राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपनी फिटनेस ट्रेनिंग शुरू की। रोहित ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिये भारत की सीमित ओवर की टीम का हिस्सा नहीं हैं और चयनकर्ताओं ने मुंबई इंडियंस के लिये फाइनल के अलावा दो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में खेलने के बाद उन्हें संशोधित टेस्ट टीम में शामिल किया था।

रोहित ने हालांकि कहा कि वह बिलकुल ठीक हैं लेकिन बीसीसीआई को लगा कि उन्हें आईपीएल के दौरान लगी हैमस्ट्रिंग चोट से उबरने के लिये और समय की जरूरत है जिससे उनकी फिटनेस को लेकर बहस शुरू हो गयी।

मुंबई की टीम ने फाइनल में शानदार जीत हासिल की जिसमें रोहित ने 68 रन की तेज तर्रार पारी खेली। रोहित की फिटनेस काफी अहम बन गयी है क्योंकि नियमित कप्तान विराट कोहली आस्ट्रेलिया में पहले टेस्ट के बाद उपलब्ध नहीं होंगे। वह अपने बच्चे के जन्म के लिये पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रहने के लिये लौट आयेंगे।

हेजलवुड ने बताया, आखिर क्यों वो गुलाबी गेंद से एडीलेड में ही खेलना चाहते हैं डे-नाईट टेस्ट मैच

बुधवार को सीनियर तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने मुख्य चयनकर्ता सुनील जोशी और एनसीए प्रमुख राहुल द्रविड़ की देखरेख में गेंदबाजी की। वह चोट लगने के बाद एनसीए में रिहैबिलिटेशन की प्रक्रिया में हैं। इशांत और रोहित एक साथ ही आस्ट्रेलिया रवाना होंगे और टीम से जुड़ने से पहले 14 दिन के पृथकवास में रहेंगे। 

Latest Cricket News