A
Hindi News खेल क्रिकेट आरसीबी की लगातार हार से कोहली के विश्वकप में प्रदर्शन पर नहीं पड़ेगा कोई असर: ब्रैड हॉग

आरसीबी की लगातार हार से कोहली के विश्वकप में प्रदर्शन पर नहीं पड़ेगा कोई असर: ब्रैड हॉग

कोहली की कप्तानी में रायल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम इस सत्र में लगातार छह मैचों को गंवा चुकी है और टीम को अब भी पहली जीत का इंतजार है।

विराट कोहली- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM विराट कोहली, आरसीबी कप्तान 

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पू्र्व स्पिनर ब्रेड हॉग ने शुक्रवार को कहा कि आईपीएल के मौजूदा सत्र में रायल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खराब प्रदर्शन का असर 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप में विराट कोहली के प्रदर्शन पर नहीं पड़ेगा।

कोहली की कप्तानी में रायल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम इस सत्र में लगातार छह मैचों को गंवा चुकी है और टीम को अब भी पहली जीत का इंतजार है।

हॉग ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट में कहा, ‘‘इस बात की कोई भी संभावना नहीं है कि विराट कोहली पर टीम (आरसीबी) के प्रदर्शन का असर पड़े, उसका ध्यान अपने खेल पर है और वह सफल होना चाहता है। विश्व कप में कोहली के प्रदर्शन को लेकर चिंता ना करें।’’

उन्होंने कहा कि वह मौजूदा सत्र में आरसीबी के खराब प्रदर्शन से आश्चर्यचकित नहीं हैं क्योंकि टीम कोहली और एबी डिविलियर्स पर जरूरत से अधिक निर्भर है। 

बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी टीम आईपीएल 12 के सीज़न में पहले 6 मैच हार चुकी हैं। ऐसे में उसके लिए प्लेऑफ तक पहुंचना काफी मुश्किल है। जिसके लिए उसे अपने बचें हुए 8 मैचों में लगभग 7 में जीत दर्ज़ करनी पड़ेगी। जो कि वर्तमान फॉर्म को देखते हुए लगभग नामुमकिन सा लगता है।

Latest Cricket News