A
Hindi News खेल क्रिकेट सचिन ने ऑस्ट्रेलिया में बल्ले बनाने वाली कंपनी पर किया केस दर्ज, जानिए क्या है मामला?

सचिन ने ऑस्ट्रेलिया में बल्ले बनाने वाली कंपनी पर किया केस दर्ज, जानिए क्या है मामला?

सिड़नी मॉर्निग हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक, स्पार्टन स्पोटर्स इंटरनेशनल ने तेंदुलकर को बकाया राशि नहीं दी है और सितंबर-2018 से 20 लाख डालर की राशि बकाया है।

सचिन तेंदुलकर- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES सचिन तेंदुलकर, पूर्व भारतीय कप्तान 

सिडनी। दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने बल्ले बनाने वाली कंपनी स्पार्टन पर 20 लाख डालर न देने पर मामला दर्ज कराया है। सचिन ने आस्ट्रेलियाई अदालत में केस दर्ज कराया है, जिसमें उन्होंने सिडनी स्थित कंपनी पर आरोप लगाया है कि कंपनी ने उन्हें वो रकम नहीं दी है। इस मामले की सुनवाई 26 जून को सिडनी की अदालत में होनी है।

सिड़नी मॉर्निग हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक, तेंदुलकर के वकील ने एक अदालत में एक दस्तावेज दाखिल किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि स्पार्टन स्पोटर्स इंटरनेशनल ने तेंदुलकर को बकाया राशि नहीं दी है और सितंबर-2018 से 20 लाख डालर की राशि बकाया है। 

तेंदुलकर और कंपनी के बीच जुलाई 2016 में एक करार हुआ था जिसके तहत कंपनी हर साल सचिन को 10 लाख डालर देने वाली थी जिसके बदले में वह सचिन की फोटो अपनी उत्पाद बेचने के लिए उपयोग करना चाहती थी। 

सितंबर-2018 में सचिन ने कंपनी के साथ करार खत्म कर दिया और कंपनी से अपनी फोटो का उपयोग करने को मना कर दिया था। सचिन के वकील ने कहा है कि इसके बावजूद भी कंपनी ने उनकी फोटो का इस्तेमाल किया। इसलिए सचिन ने कंपनी पर केस दर्ज कराने का फैसला किया। 

Latest Cricket News