A
Hindi News खेल क्रिकेट सचिन ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 10 हजार रन पूरे करने पर मिताली को दी बधाई

सचिन ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 10 हजार रन पूरे करने पर मिताली को दी बधाई

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भारतीय महिला वनडे टीम की कप्तान मिताली राज को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 10,000 रन पूरे करने पर शुक्रवार को बधाई दी। 

<p>सचिन ने इंटरनेशनल...- India TV Hindi Image Source : GETTY सचिन ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 10 हजार रन पूरे करने पर मिताली को दी बधाई

नई दिल्ली| भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भारतीय महिला वनडे टीम की कप्तान मिताली राज को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 10,000 रन पूरे करने पर शुक्रवार को बधाई दी। मिताली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे वनडे में यह उपलब्धि हासिल की।

मिताली राज ने क्रिकेट के मैदान में रचा इतिहास, इस मुकाम को छूने वाली बनी पहली महिला खिलाड़ी

मिताली ने इस मैच में 50 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 36 रन बनाए। सचिन ने ट्वीट कर कहा, "मिताली को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 10,000 रन पूरे करने पर बहुत-बहुत बधाई। शानदार उपलब्धि।"

मिताली इसके साथ ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 10,000 या उससे अधिक रन बनाने वाली दूसरी महिला क्रिकेटर और भारत की पहली खिलाड़ी बन गईं हैं। इंग्लैंड की पूर्व कप्तान चार्लोट एडवर्डस एकमात्र महिला क्रिकेटर हैं, जिन्होंने मिताली से पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 10,000 से अधिक रन बनाए हैं।

IPL 2021 के सीजन से पहले धोनी ने पुराने अंदाज में लगाए गगनचुम्बी छक्कें, सामने आया ये Video

Latest Cricket News