A
Hindi News खेल क्रिकेट सचिन तेंदुलकर ने दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले महिला क्रिकेट टीम की हौसलाअफजाई की

सचिन तेंदुलकर ने दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले महिला क्रिकेट टीम की हौसलाअफजाई की

भारतीय महिला क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन वनडे और पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलेगी। वनडे सीरीज की शुरुआत किंबर्ली में पांच फरवरी जबकि टी20 सीरीज की शुरुआत पोटचेफस्ट्रूम में 13 फरवरी को होगी।

महिला क्रिकेट टीम के...- India TV Hindi महिला क्रिकेट टीम के साथ सचिन तेंदुलकर

मुंबई: महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने आज भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सदस्यों की हौसलाअफजाई की जो एकदिवसीय और टी20 सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका के कड़े दौरे पर रवाना होंगी। 

तेंदुलकर ने मिताली राज की अगुआई वाली टीम की सदस्यों से एक घंटे से ज्यादा समय तक मुंबई क्रिकेट संघ के बांद्रा कुर्ला परिसर में बात की। भारतीय महिला क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन वनडे और पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलेगी। वनडे सीरीज की शुरुआत किंबर्ली में पांच फरवरी जबकि टी20 सीरीज की शुरुआत पोटचेफस्ट्रूम में 13 फरवरी को होगी। 

महिला क्रिकेट टीम की सदस्यों ने इस दौरान तेंदुलकर से पूछा कि वह टेस्ट मैच से पहले कैसे तैयारी करते थे। सचिन ने खिलाड़ियों से कहा कि वह सकारात्मक मानसिकता के साथ उतरें और उन्हें सलाह दी कि वे वहां के हालात को लेकर चिंतित नहीं हों। तेंदुलकर ने साथ ही सलाह दी कि वह अपने ऊपर दबाव नहीं लें और छोटी गलतियां करने से बचें। 

Latest Cricket News