Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल क्रिकेट सैंटा क्लॉज बनकर बच्चों के बीच...

सैंटा क्लॉज बनकर बच्चों के बीच खुशियां बांटने पहुंचे सचिन तेंदुलकर, देखें वीडियो

वह 'सैंटा क्लॉज' बनकर यहां आश्रय चाइल्ड केयर सेंटर पहुंचे जहां उन्होंने छोटे-छोटे बच्चों के साथ खुशियां बांटी। 

IANS
IANS 27 Dec 2018, 18:24:41 IST

मुंबई। 'क्रिकेट का भगवान' कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने इस बार क्रिसमस को एक अलग ही अंदाज में मनाया, जिससे वह सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हो गए। मास्टर ब्लास्टर सचिन इस बार क्रिसमस के अवसर पर दूसरे अंदाज में नजर आए। वह 'सैंटा क्लॉज' बनकर यहां आश्रय चाइल्ड केयर सेंटर पहुंचे जहां उन्होंने छोटे-छोटे बच्चों के साथ खुशियां बांटी। 

वह अपने चेहरे पर सैंटा क्लॉज वाली (नकली सफेद रंग की बड़ी दाढ़ी) दाढ़ी पहने इन बच्चों के बीच पहुंचे। उन्होंने बच्चों के साथ गाने गाए और डांस भी किया। 

पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने आश्रय चाइल्ड केयर सेंटर में बच्चों के साथ थोड़ी देर के लिए क्रिकेट भी खेला। इसके बाद उन बच्चों को क्रिकेट बल्ला, बैडमिंटन रैकेट्स, फुटबॉल, कैरम और शतरंज जैसे उपहार भी बांटे तथा उन बच्चों को खेलों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया। 

सचिन ने कहा, "सरप्राइज हमेशा अच्छा होता है, खासकर क्रिसमस के अवसर पर। इन बच्चों के साथ होने से मुझे शानदार अनुभव का अहसास हुआ। इन मासूम बच्चों के चेहरे की खुशी अनमोल है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन