A
Hindi News खेल क्रिकेट दोनों हाथों से गेंदबाजी करना सीख रहा हा नेपाल का ये गेंदबाज, आईपीएल में मचाएगा धमाल

दोनों हाथों से गेंदबाजी करना सीख रहा हा नेपाल का ये गेंदबाज, आईपीएल में मचाएगा धमाल

नेपाल के 17 साल के संदीप लामिछाने ने पहले ही अपनी खतरनाक लेग स्पिन से बड़े-बड़े बल्लेबाजों को परेशान किया था। अब वह अपनी तरकश में एक और नया तीर जोड़ने जा रहे हैं।

sandeep lamichhane- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @ICC sandeep lamichhane

नेपाल के 17 साल के संदीप लामिछाने ने पहले ही अपनी खतरनाक लेग स्पिन से बड़े-बड़े बल्लेबाजों को परेशान किया था। अब वह अपनी तरकश में एक और नया तीर जोड़ने जा रहे हैं। जी हां, दाएं हाथ से गेंदबाजी करने वाले संदीप लामिछाने अब अपने बाएं हाथ से भी गेंदबाजी करना सीख रहे हैं।

हाल ही में आईसीसी ने संदीप लामिछाने की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है जिसमें वह दोनों हाथों से गेंदबाजी की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आईसीसी ने संदीप की इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा "बल्लेबाजों को देखो! ऐसा लगता है कि संदीप ने अपने धनुष के लिए एक और तीर जोड़ा है- दोनों हाथों से गेंदबाजी करने का!"

अगर संदीप इस टेकनीक को सीखने में कामयाब हो जाते हैं तो वो दुनियाभर में अपनी गेंदबाजी से तहलका मचा सकते हैं। अभी संदीप ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग खेल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने बीबीएल में डेब्यू करते हुए दो विकेट लिए थे।

वहीं बात आईपीएल की करें तो साल 2018 में वह दिल्ली की टीम से खेले थे, वहां उन्हें भले ही खेलने के कम मौके मिले, लेकिन जब-जब उन्हें मौके मिले तब तक उन्होंने परफॉर्म किया। उम्मीद है संदीप आईपीएल 2019 में अपनी घातक गेंदबाजी से सबको प्रभावित करेंगे।

Latest Cricket News