A
Hindi News खेल क्रिकेट संगकारा भावुक हो गए अपने विदाई भाषण में

संगकारा भावुक हो गए अपने विदाई भाषण में

कोलंबो: श्रीलंका के महान बल्लेबाज कुमार संगकारा ने आज भावभीनी विदाई समारोह में आंसुओं पर काबू रखने की पूरी कोशिश की जबकि सुनील गावस्कर ने पूर्व क्रिकेटरों के क्लब में उनका स्वागत किया और श्रीलंकाई

संगकारा भावुक हो गए...- India TV Hindi संगकारा भावुक हो गए अपने विदाई भाषण में

कोलंबो: श्रीलंका के महान बल्लेबाज कुमार संगकारा ने आज भावभीनी विदाई समारोह में आंसुओं पर काबू रखने की पूरी कोशिश की जबकि सुनील गावस्कर ने पूर्व क्रिकेटरों के क्लब में उनका स्वागत किया और श्रीलंकाई राष्ट्रपति ने तो उन्हें ब्रिटेन में उच्चायुक्त के पद की पेशकश कर डाली ।

श्रीलंका के इस चहेते सपूत की क्रिकेट से विदाई हालांकि जीत के साथ नहीं हुई । भारत ने दूसरे टेस्ट में श्रीलंका को 278 रन से हराकर वापसी की ।

मैच के बाद विदाई समारोह में सभी हस्तियों ने एक के बाद एक उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किये और शुभकामनायें दी । संगकारा के चेहरे पर मुस्कुराहट देखी जा सकती थी ।

अपने धन्यवाद भाषण में उन्हें अपने पूर्व स्कूल के प्रिंसिपल से लेकर कोचों और भारतीय टीम को भी धन्यवाद दिया । उन्होंने कहा , लोग मुझसे बड़ी उपलब्धियों के बारे में सवाल करते हैं, शतक, विश्व कप जीत लेकिन मैं उपर दर्शक दीर्घा में देखता हूं तो पिछले 30 साल के मेरे सारे दोस्त आज मेरा खेल देखने आये हैं । मैं चाहे जीतूं या हारूं लेकिन मेरे परिवार का प्यार बरकरार रहा जो सबसे बड़ी उपलब्धि है ।

समारोह से पहले संगकारा ने भारतीय टीम के सदस्यों से हाथ मिलाया और गले भी मिले । उन्होंने मैदानकर्मियों को आटोग्राफ दिये और तस्वीरें खिंचवाई ।

Latest Cricket News