A
Hindi News खेल क्रिकेट सरफराज अहमद ने मानी गलती, एंडिल फेहलुकवायो से मुलाकात कर मांगी माफी

सरफराज अहमद ने मानी गलती, एंडिल फेहलुकवायो से मुलाकात कर मांगी माफी

पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने शुक्रवार को एंडिल फेहलुकवायो से मुलाकात कर माफी मांगी। उन्होंने यहां दूसरे एकदिवसीय मैच के दौरान इस दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी के लिये कुछ ऐसी टिप्पणी की थी जो कि नस्ली लगी थी। 

Sarfraz Ahmed- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Sarfraz Ahmed

डरबन। पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने शुक्रवार को एंडिल फेहलुकवायो से मुलाकात कर माफी मांगी। उन्होंने यहां दूसरे एकदिवसीय मैच के दौरान इस दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी के लिये कुछ ऐसी टिप्पणी की थी जो कि नस्ली लगी थी। सरफराज ने दक्षिण अफ्रीकी पारी के 37वें ओवर में यह टिप्पणी की। दक्षिण अफ्रीका ने यह मैच पांच विकेट से जीता। 

सरफराज ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा,‘‘आज सुबह मैंने एंडिले फेलुकवायो से माफी मांगी और उन्होंने मेरी माफी स्वीकार कर ली। उम्मीद करता हूं कि दक्षिण अफ्रीका के लोग भी मेरी मांफी स्वीकार कर लेंगे।’’
 
सरफराज ने बुधवार को भी लंबा माफीनामा जारी किया था और इसमें उन्होंने जोर देते हुए कहा था कि उनकी टिप्पणी किसी विशेष के लिये नहीं की गयी थी। लेकिन गुरूवार को उन्होंने फेलुकवायो से मुलाकात की। 

एंडिल फेहलुकवायो ने शाहीन अफरीदी की गेंद पर एक रन लिया। वह तब 50 रन पर खेल रहे थे। बल्लेबाज जब रन लेने के लिये नानस्ट्राइकर छोर पर जा रहा था तब स्टंप माइक ने सरफराज को उर्दू में कुछ टिप्पणी करते हुए पकड़ा। सरफराज ने कहा,‘‘अबे काले, तेरी अम्मी आज कहां बैठी हैं। क्या पढ़वा के आया है आज।’ 

Latest Cricket News