A
Hindi News खेल क्रिकेट टेस्ट क्रिकेट में रोहित शर्मा की बतौर सलामी बल्लेबाज धाकड़ शुरुआत से खुश हुए सहवाग, कही ये बड़ी बात

टेस्ट क्रिकेट में रोहित शर्मा की बतौर सलामी बल्लेबाज धाकड़ शुरुआत से खुश हुए सहवाग, कही ये बड़ी बात

रोहित ने बतौर सलामी बल्लेबाज अपने पहले टेस्ट मैच में 176 और 127 रनों की पारियां खेलीं थीं।

Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : AP Rohit Sharma

विशाखापट्टनम। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने राष्ट्रीय टेस्ट टीम के नए सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है। रोहित ने बतौर सलामी बल्लेबाज अपने पहले टेस्ट मैच में 176 और 127 रनों की पारियां खेलीं थीं। सहवाग ने कहा है कि यह रोहित के लिए टेस्ट में बतौर सलामी बल्लेबाज स्वर्णिम शुरुआत है। 

लोकेश राहुल की खेल के लंबे प्रारूप में सलामी बल्लेबाज की असफलता को देखते हुए टीम प्रबंधन ने सीमित ओवरों के नियमित सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को टेस्ट में पारी की शुरुआत करने का मौका दिया। इसका फायदा रोहित ने दोनों हाथों से उठाया और दक्षिण अफ्रीका के साथ यहां खेले गए पहले टेस्ट मैच में दोनों पारियों में शतक जमा 'मैन ऑफ द मैच' चुने गए।

सहवाग ने ट्वीट करते हुए रोहित की तारीफ में लिखा, "रोहित शर्मा के लिए बेहतरीन टेस्ट मैच। एक बतौर सलामी बल्लेबाज के तौर पर यह बेहतरीन शुरुआत है। उन्हें शुभकामनाएं। भारत के लिए यह शानदार जीत जिसमें मयंक, शमी, अश्विन और पुजारा का भी योगदान रहा।"

सचिन तेंदुलकर ने भी भारतीय टीम को जीत पर बधाई दी और ट्वीट किया, "भारतीय टीम को सीरीज में 1-0 से आगे होने पर बधाई। आप शानदार खेले।"

शमी ने दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी में पांच विकेट लिए थे। शमी के इस प्रदर्शन पर ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने उन्हें बधाई दी और ट्वीट किया, "शमी बहुत शानदार। आपको बेहतरीन स्पैल के लिए बधाई हो। भारतीय टीम ने पहला टेस्ट मैच जीता उस पर बधाई।"

Latest Cricket News