A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत में कोई खतरा नजर नहीं आता: शहरयार खान

भारत में कोई खतरा नजर नहीं आता: शहरयार खान

भारत में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की मेहमाननवाजी से प्रभावित पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष शहरयार खान ने कहा कि ICC विश्व T-20 के लिए उनकी टीम के पहुंचाने से पहले ही सभी सुरक्षा चिंताएं खत्म हो गई हैं।

shahryar khan- India TV Hindi shahryar khan

नई दिल्ली: भारत में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की मेहमाननवाजी से प्रभावित पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष शहरयार खान ने कहा कि ICC विश्व T-20 के लिए उनकी टीम के पहुंचाने से पहले ही सभी सुरक्षा चिंताएं खत्म हो गई हैं। पाकिस्तान सरकार की सुरक्षा चिंताओं के कारण राष्ट्रीय टीम की भारत रवानगी में कुछ दिनों का विलंब हुआ था और इसके कारण टीम का एक अभ्यास मैच भी रद्द करना पड़ा और मेजबान टीम के साथ उसके बहुप्रतीक्षित मुकाबले को धर्मशाला से कोलकाता स्थानांतरित किया गया।

शहरयार ने कहा, सुरक्षा की समस्या खत्म हो गई है और अल्लाह का शुक्र है कि मैच हो रहा है। मुझे लगता है कि असली मुद्दा राजनीतिक था और राजनीतिक रूप से भारत के ओर से पाकिस्तान की तरफ कई खतरे हैं। कुछ समूह हैं जो पाकिस्तान के लिए विशेष रूप से धमकी दे रहे हैंं। मुझे लगता है कि हमारी सरकार ओर से यह उचित था कि वे सभी खतरों पर ध्यान दें क्योंकि बेशक वे चिंतित थे।

उन्होंने कहा, भारत से सुरक्षा का आश्वासन मिलने के बाद हमें टीम भेजने में कोई हिचक नहीं थी। प्रतिक्रिया संतोषजनक से बेहतर थी और भारतीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से चर्चा के बाद हमारे लिए स्थिति स्पष्ट हो गई थी और हमें जाने की खुशी थी। अब मुझे कोई खतरा नजर नहीं आता। हमारा स्वागत किया गया।

Latest Cricket News