A
Hindi News खेल क्रिकेट बैन खत्म होने के बाद अब फिटनेस टेस्ट से गुजरेंगे शाकिब अल हसन

बैन खत्म होने के बाद अब फिटनेस टेस्ट से गुजरेंगे शाकिब अल हसन

पिछले महीने ही अपने ऊपर लगे अंतर्राष्ट्रीय प्रतिबंध समाप्त होने के बाद बांग्लादेश के हरफनमौला क्रिकेटर शाकिब अल हसन अब फिटनेस टेस्ट से गुजरेंगे। 

<p>बैन खत्म होने के बाद...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES बैन खत्म होने के बाद अब फिटनेस टेस्ट से गुजरेंगे शाकिब अल हसन

ढाका| पिछले महीने ही अपने ऊपर लगे अंतर्राष्ट्रीय प्रतिबंध समाप्त होने के बाद बांग्लादेश के हरफनमौला क्रिकेटर शाकिब अल हसन अब फिटनेस टेस्ट से गुजरेंगे। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की भ्रष्टाचार-रोधी इकाई ने सट्टेबाज से संपर्क किए जाने की सूचना नहीं देने पर शाकिब पर पिछले साल अक्टूबर में दो साल का प्रतिबंध लगाया था, जिसमें से एक साथ निलंबित प्रतिबंध था, जो पिछले महीने 29 अक्टूबर को खत्म हो गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) आगामी दिनों में बंगबंधु टी-20 टूर्नामेंट करवाने वाली है और उससे पहले उसने नौ और 10 नवंबर को फिटनेस टेस्ट का आयोजन किया है।

IPL 2020 : धवन के मुताबिक रोहित शर्मा की इस कमी का फायदा उठाने की कोशिश करेगी दिल्ली

शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में होने वाले कार्यक्रम में शाकिब समेत करीब 80 खिलाड़ी इस फिटनेस टेस्ट से गुजरेंगे। मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल अबेदिन ने पिछले सप्ताह कहा था कि बोर्ड चाहता है कि शाकिब टी-20 टूर्नामेंट में खेलें।

Latest Cricket News