A
Hindi News खेल क्रिकेट IND v AUS : वॉर्न ने पहले टेस्ट के लिए चुनी ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग XI, वेड-हैरिस को बनाया ओपनर

IND v AUS : वॉर्न ने पहले टेस्ट के लिए चुनी ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग XI, वेड-हैरिस को बनाया ओपनर

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 दिसंबर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया के लिए अपनी अंतिम एकादश का चयन किया है। 

<p>IND v AUS : वॉर्न ने पहले...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES IND v AUS : वॉर्न ने पहले टेस्ट के लिए चुनी ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग XI, वेड-हैरिस को बनाया ओपनर

नई दिल्ली| ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 दिसंबर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया के लिए अपनी अंतिम एकादश का चयन किया है। वॉर्न ने इस डे-नाइट टेस्ट के लिए मैथ्यू वेड और मार्कस हैरिस को बतौर सलामी बल्लेबाज के रूप में चुना है। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और विल पुकोवस्की पहले ही इस मैच से बाहर हो चुके हैं।

Aus vs Ind : विराट कोहली के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए एक खास रणनीति बना रहे हैं जोश हेजलवुड

वार्नर को दूसरे वनडे के दौरान चोट लग गई थी। वहीं, विल पुकोवस्की भी भारत-ए के खिलाफ पहले प्रैक्टिस मैच में चोटिल हो गए थे। प्रैक्टिस मैच में कार्तिक त्यागी की गेंद पुकोव्स्की के हेलमेट पर जा लगी थी, जिसके बाद वह कन्कशन टेस्ट से गुजरे और पहले टेस्ट से वह भी बाहर रह सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया की ओर से जो बर्न्‍स के साथ पारी की शुरूआत करने को लेकर वॉर्न ने कैमरन ग्रीन या मैथ्यू वेड में से किसी एक को मौका देने की बात कही। वॉर्न ने कहा, "एडिलेड के लिए मेरी टेस्ट टीम। मैं कैमरोन ग्रीन को अंतिम एकादश में देखना चाहूंगा। लेकिन उससे पहले देखना चाहूंगा कि पिच कैसी है। अगर टीम को लगेगा तो ग्रीन भी होंगे।" भारतीय कप्तान विराट कोहली पहले टेस्ट मैच के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण स्वदेश लौट जाएंगे।

माइकल वॉन ने की भविष्यवाणी, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को टेस्ट सीरीज में मिलेगी 4-0 से हार

पहले टेस्ट के लिए शेन वॉर्न का अंतिम एकादश : टिम पेन (कप्तान), जो बर्न्‍स, पैट कमिंस, मैथ्यू वेड, कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, मार्नस लौबुशेन, नाथन लायन, विल पुकोव्स्की, मार्कस हैरिस, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क।

Latest Cricket News