A
Hindi News खेल क्रिकेट कोच रवि शास्त्री ने इसे ठहराया इंग्लैंड दौरे पर मिली हार का जिम्मेदार

कोच रवि शास्त्री ने इसे ठहराया इंग्लैंड दौरे पर मिली हार का जिम्मेदार

भारत की मौजूदा टीम को 15-20 सालों की टीम से सर्वश्रेष्ठ बताने वाले कोच रवि शास्त्री ने अब सीओए के सामने इंग्लैंड दौरे पर मिली हार की वजह बताई है. शास्त्री ने हार का जिम्मेदार किसी खिलाड़ी को नहीं बल्कि...

रवि शास्त्री- India TV Hindi Image Source : AP रवि शास्त्री

भारत ने इंग्लैंड में पहले वनडे सीरीज गंवाई और उसके बाद टेस्ट सीरीज। इस दौरे से पहले भारत और विराट कोहली के लिए यह टेस्ट सीरीज अग्नि परीक्षा मानी जा रही थी। इस परीक्षा में कोहली तो पास हो गए, लेकिन टीम इंडिया पिछली बार की तरह फेल रही।

टेस्ट सीरीज के दौरान भारत की मौजूदा टीम को 15-20 सालों की टीम से सर्वश्रेष्ठ बताने वाले कोच रवि शास्त्री ने अब सीओए के सामने इंग्लैंड दौरे पर मिली हार की वजह बताई है। शास्त्री ने हार का जिम्मेदार किसी खिलाड़ी को नहीं बल्कि टॉस को ठहराया है।

शास्त्री का कहना है कि उन्होंने वहां एक भी टॉस नहीं जीता जिसकी वजह से कई पिचों पर पहले बल्लेबाजी या गेंदबाजी करने का फायदा वह नहीं उठा पाए।

वहीं शास्त्री ने यह भी कहा कि दो मैच ऐसे थे जिसे हम जीत सकते थे, हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हां, कुछ मौकों पर हम लंबी पार्टनरशिप नहीं बना सके जो हमारी हार की वजह बने।

भारत को अब ऑस्ट्रेलिया का कठिन दौरा करना है जहां उन्हें 3 टी20, 4 टेस्ट मैच और 3 वनडे मैच खेलने हैं। ऐसे में शास्त्री पहले ही ज्यादा से ज्यादा प्रैक्टिस मैच आयोजित करवाने की मांग कर चुके हैं।

Latest Cricket News