A
Hindi News खेल क्रिकेट मिस्बाह उल हक को पाकिस्तानी टीम का कोच और सिलेक्टर बनाए जाने पर शोेएब अख्तर ने उड़ाया मजाक

मिस्बाह उल हक को पाकिस्तानी टीम का कोच और सिलेक्टर बनाए जाने पर शोेएब अख्तर ने उड़ाया मजाक

मिस्बाह उल हक बुधवार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच और चीफ सिलेक्टर नियुक्त किये गए। नियुक्ति के बाद मिस्बाह ने ड्रेसिंग रूम संस्कृति में पूर्ण बदलाव पर जोर दिया। 

<p>मिस्बाह उल हक को...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES मिस्बाह उल हक को पाकिस्तानी टीम का कोच और सिलेक्टर बनाए जाने पर शोेएब अख्तर ने उड़ाया मजाक

मिस्बाह उल हक बुधवार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच और चीफ सिलेक्टर नियुक्त किये गए। नियुक्ति के बाद मिस्बाह ने ड्रेसिंग रूम संस्कृति में पूर्ण बदलाव पर जोर दिया।साथ ही उन्होंने कहा कि देश के क्रिकेट ढांचे में आमूलचूल बदलाव में समय लगेगा। मिस्बाह के अलावा पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस को तीन साल के लिए पाकिस्तानी टीम का गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया है।

मिस्बाह उल हक को कोच और सिलेक्टर बनाए जाने पर पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर उनको बधाई दी। हालांकि बधाई देने के साथ ही शोएब ने मिस्बाह के मजे भी ले लिए।

शोएब ने ट्वीट किया, "पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हेड कोच और चीफ सिलेक्टर बनने पर मिस्बाह उल हक को बधाई। मैं इस बात से हैरान हूं कि मिस्बाह को पीसीबी का चेयरमैन भी क्यों नहीं बना दिया गया। हाहाहा मैं मजाक कर रहा हूं। असल में, मैं उम्मीद कर रहा हूं कि वह पहले की तरह टीम को आगे ले जाएंगे।”

गौरतलब है कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तानी टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद मिकी आर्थर को टीम के कोच पद से हटा दिया गया था। पीसीबी ने आर्थर के अलावा बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और गेदंबाजी कोच अजहर महमूद को उनके पद से हटाने का फैसला किया। 

अब मिस्बाह की कोचिंग में पाकिस्तान टीम वनडे और टी-20 सीरीज में श्रीलंका का सामना करेगी जो 27 सिंतबर से 9 अक्टूबर के बीच क्रमश: कराची और लाहौर में खेली जाएगी। इसके बाद पाक टीम नवंबर में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी जहां वह 3 मैचों की टी-20 सीरीज और 2 टेस्ट मैच खेलेगी। 

Latest Cricket News