A
Hindi News खेल क्रिकेट सौरव गांगुली की भारतीय टीम को सलाह, वर्ल्ड कप 2020 की बजाय इस चीज पर दें ध्यान

सौरव गांगुली की भारतीय टीम को सलाह, वर्ल्ड कप 2020 की बजाय इस चीज पर दें ध्यान

सौरव गांगुली का कहना है कि भारतीय टीम को अभी अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को देखने की बजाय अपने खिलाड़ियों पर भरोसा जताना होगा और उन्हें ज्यादा से ज्यादा मौके देने होंगे।

रोहित शर्मा और विराट कोहली- India TV Hindi Image Source : PTI रोहित शर्मा और विराट कोहली

हाल ही में इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए एकदिवसीय वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम की नंबर चार की पोजिशन के बारे में काफी चर्चा हो रही थी। कहा जा रहा था कि इस पोजिशन के लिए भारतीय टीम के पास काफी खिलाड़ी है और भारत ने कई खिलाड़ियों को इस नंबर पर खिलाया भी, लेकिन वर्ल्ड कप तक ये साफ नहीं हो पाया कि कौन इस पोजिशन पर खेलेगा।

ऐसे में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का कहना है कि भारतीय टीम को अभी अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को देखने की बजाय अपने खिलाड़ियों पर भरोसा जताना होगा और उन्हें ज्यादा से ज्यादा मौके देने होंगे।

गांगुली ने टाइम्स ऑफ इंडिया में अपने कॉलम में लिखा 'भारतीय टीम के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह अगले साल होने वाले वर्ल्ड कप पर ध्यान ना दे। एकदिवसीय वर्ल्ड कप से पहले काफी शोर था कि भारतीय टीम में ये चीजें सही नहीं है। लेकिन भारतीय टीम को अब इसपर ध्यान देने की जगह सही खिलाड़ियों का चुनाव करके उन्हें ज्यादा से ज्यादा मौके देने चाहिए।'

गांगुली ने आगे लिखा 'कोहली, रोहित, धवन, हार्दिक और जडेजा ने अपना कौशल दिखा दिया है अब युवा खिलाड़ियों को आकर टीम इंडिया को अगले स्तर पर ले जाना होगा।'

Latest Cricket News