A
Hindi News खेल क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ वनडे सीरीज में फॉर्म में लौटना चाहेंगे शिखर धवन

दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ वनडे सीरीज में फॉर्म में लौटना चाहेंगे शिखर धवन

धवन विश्व कप के दौरान हाथ में हुए फ्रेक्चर से उबरने के बाद पिछले पांच अंतरराष्ट्रीय मैचों में 65 रन ही बना सके जिसमें तीन टी20 और दो वनडे शामिल थे।  

शिखर धवन- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES शिखर धवन

तिरूवनंतपुरम। खराब फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रही पांच मैचों की अनधिकृत वनडे श्रृंखला के आखिरी दो मैचों में भारत ए के लिये खेलेंगे तो उनका इरादा अपनी लय फिर हासिल करने का होगा। धवन को चोटिल हरफनमौला विजय शंकर की जगह टीम में रखा गया है।

धवन विश्व कप के दौरान हाथ में हुए फ्रेक्चर से उबरने के बाद पिछले पांच अंतरराष्ट्रीय मैचों में 65 रन ही बना सके जिसमें तीन टी20 और दो वनडे शामिल थे।

भारत की सीनियर टीम 15 सितंबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 श्रृंखला खेलेगी लिहाजा धवन का इरादा खोया फॉर्म हासिल करने का होगा। चौथे मैच में मनीष पांडे की जगह श्रेयस अय्यर कप्तानी करेंगे।

श्रृंखला में 3.0 की अजेय बढत बना चुकी भारत ए टीम में कुछ बदलाव किये जा सकते हैं। संजू सैमसन विकेटकीपिंग में इशान किशन की जगह ले सकते हैं।
शुभमन गिल के लिये भी यह अहम मैच होगा जो पहले दो मैचों में नहीं चल सके और तीसरे से बाहर रहे।

मुंबई के शिवम दुबे ने दोनों मैचों में प्रभावित किया है। वह इस लय को कायम रखना चाहेंगे। दक्षिण अफ्रीका ए की कप्तानी तेंबा बावुमा कर रहे हैं और उसके पास रजा हेंडरिक्स, जॉर्ज लिंडे, तेज गेंदबाज एनरिच नोर्जे और जूनियर डाला जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी है।

Latest Cricket News