A
Hindi News खेल क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका को सता रहा है टी20 विश्व कप 2021 से बाहर होने का डर

दक्षिण अफ्रीका को सता रहा है टी20 विश्व कप 2021 से बाहर होने का डर

उन्होंने कहा, ''ऐसे समय में जबकि हमें भविष्य को लेकर उत्साहित होना चाहिए था, हम (खेल के) भविष्य को लेकर चिंतित हैं।''

South Africa captains are worried about being out of T20 World Cup 2021 -- India TV Hindi Image Source : AP South Africa captains are worried about being out of T20 World Cup 2021 -

जोहानिसबर्ग। दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीमों के तीनों कप्तानों ने संयुक्त बयान जारी करके क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) में चल रहे संकट को देखते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) से संभावित निलंबन को लेकर गहरी चिंता व्यक्त की है। 

खिलाड़ियों ने कहा है कि यदि वर्तमान गतिरोध दूर नहीं किया जाता है तो हो सकता है कि दक्षिण अफ्रीका आईसीसी टी20 विश्व कप में भाग नहीं ले पाये जिसका आयोजन अक्टूबर-नवंबर में भारत में किया जाना है। 

उन्होंने कहा, ''ऐसे समय में जबकि हमें भविष्य को लेकर उत्साहित होना चाहिए था, हम (खेल के) भविष्य को लेकर चिंतित हैं।'' 

कप्तानों ने बयान में कहा, ''दक्षिण अफ्रीका की पुरुष टीम को नवंबर में आईसीसी टी20 विश्व कप में खेलना है। क्रि​केट प्रशासन की वर्तमान स्थिति इससे जुड़ी हमारी तैयारियों को प्रभावित कर रही है। य​दि आईसीसी दक्षिण अफ्रीका को निलंबित करने का फैसला करता है तो हमें इस टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ सकता है।'' 

सीएसए के सदस्यों की परिषद और अंतरिम बोर्ड के बीच गतिरोध बना हुआ है। इसके शनिवार को होने वाली विशेष आम बैठक में दूर होने की संभावना थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Latest Cricket News