A
Hindi News खेल क्रिकेट सेंचुरियन पिच पर भड़के मॉर्ने मॉर्कल कहा, इंडियन विकेट बना दिया

सेंचुरियन पिच पर भड़के मॉर्ने मॉर्कल कहा, इंडियन विकेट बना दिया

सेचुंरियन टेस्ट के अबतक के खेल में पिच टीम इंडिया के लिए मददगार साबित हुई है। पिच और सेंचुरियन की कंडीशन सबकॉन्टिनेंट की तरह ही लग रही हैं। देखा गया है दोनों ही टीमों ने स्पिनर्स से पारी की शुरुआत करवाई।

 मॉर्ने मोर्कल- India TV Hindi मॉर्ने मोर्कल

सेचुंरियन टेस्ट के अबतक के खेल में पिच टीम इंडिया के लिए मददगार साबित हुई है। पिच और सेंचुरियन की कंडीशन सबकॉन्टिनेंट की तरह ही लग रही हैं। देखा गया है दोनों ही टीमों ने स्पिनर्स से पारी की शुरुआत करवाई। गेंदबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने पहला ओवर स्पिनर केशव महाराज से करवाया तो वहीं भारत के लिए अश्विन ने गेंदबाजी अटैक की शुरुआत की।

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज मॉर्ने मोर्कल तो विकेट से बेहद नाराज दिखे। मोर्केल ने कहा, 'मैंने पूरी ज़िंदगी यहां क्रिकेट खेला है और मुझे आज तक इस तरह की पिच नहीं दिखाई दी। पहली पारी में हमें काफ़ी मेहनत करनी पड़ी। इस गर्मी में, हालात बेहद मुश्किल थे। ये मेरे करियर के सबसे मुश्किल गेंदबाजी स्पेल में से एक रहा।'

सेंचुरियन में पहले दिन रविचंद्रन अश्विन ने 31 ओवर डाले। जिस पर मोर्कल ने कहा, 'ऐसा मैंने पहले कभी नहीं सुना कि सेंचुरियन के विकेट पर पहले दिन स्पिनर ने सबसे ज्यादा ओवर डाले। ये कंडीशन बिल्कुल उस तरह की हैं जैसी सबकॉन्टिनेटं में होती हैं। ये हमारे मुताबिक नहीं हैं। पिच में पेस नहीं है।'

उन्‍होंने कहा, 'मुझे लगता है कि करीब 250 का लक्ष्य मैच के आखिरी दिन ठीक स्कोर रहेगा और विकेट ने अब काफी टर्न लेना शुरु कर दिया है साथ ही गेंद भी अब नीची रह रही है।ऐसे में 250 के करीब कुछ भी बेहद मुश्किल होगा' पिच अगर सबकॉन्टिनेंट की तरह है तो ये भारतीय टीम के लिए सिरीज़ में वापसी करने का एक मौाका भी है।

Latest Cricket News