A
Hindi News खेल क्रिकेट आईपीएल 2021 की नीलामी में श्रीसंत पर नहीं लगेगी बोली, अर्जुन तेंदुलकर हुए शॉर्टलिस्ट

आईपीएल 2021 की नीलामी में श्रीसंत पर नहीं लगेगी बोली, अर्जुन तेंदुलकर हुए शॉर्टलिस्ट

श्रीसंत के साथ कुल 1114 खिलाड़ियों ने आईपीएल 2021 के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया था जिसमें सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का भी नाम था। 

Sreesanth will not bid in IPL 2021 auction, Arjun Tendulkar shortlisted- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Sreesanth will not bid in IPL 2021 auction, Arjun Tendulkar shortlisted

गुरुवार को बीसीसीआई ने उन 292 खिलाड़ियों की लिस्टा जारी की है जिनको आईपीएल 2021 की नीलामी के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है। इस लिस्ट में भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत का नाम नहीं है। आईपीएल फिक्सिंग का बैन हटने के बाद श्रीसंत ने इस संस्करण ने अपना नाम पंजीकृत कराया था, लेकिन बीसीसीआई ने उन्हें नीलामी के लिए शॉर्ट लिस्ट नहीं किया है।

ये भी पढ़ें - IND v ENG : अक्षर पटेल हुए फिट, दूसरे टेस्ट में चयन के लिए होंगे उपलब्ध

श्रीसंत के साथ कुल 1114 खिलाड़ियों ने आईपीएल 2021 के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया था जिसमें सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का भी नाम था। बीसीसीआई ने जो आज शॉर्टलिस्ट खिलाड़ियों की सूची जारी की है उसमें अर्जुन का नाम है।

अब ये पूरी सूची सभी 8 फ्रेंचाइजियों के पास जाएगी जिसके बाद फाइनल लिस्ट जारी होगी।

ये भी पढ़ें - IPL 2021 : 18 फरवरी को लगेगी इन 292 खिलाड़ियों पर बोली, बीसीसीआई ने जारी की लिस्ट

बता दें, 7 साल के बाद श्रीसंत से 2020 में आईपीएल फिक्सिंग का आजीवन बैन हटा था। इसके बाद उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के रूप में अपना पहला टूर्नामेंट खेला था।

श्रीसंत को उम्मीद थी कि वह एक बार फिर आईपीएल में वापसी करेंगे, लेकिन इस साल उनका यह सपना पूरा नहीं हो पाएगा।

बता दें, बीसीसीआई ने जो लिस्ट जारी की है उसमें 2 करोड़ रुपए के बेस प्राइज में दो भारतिय खिलाड़ी हरभजन सिंह और केदार जाधव है, वहीं इस सूची में कुल 8 विदेशी खिलाड़ी हैं जिसमें ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ, शाकिब अल हसन, मोइन अली, सैम बिलिंग्स, लियाम प्लॉकेट, जेसन रॉय और मार्क वुड जैसे नाम है।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : दूसरा टेस्ट से पहले बीसीसीआई ने की अपने पिच क्यूरेटरों की छुट्टी

1.5 करोड़ के बेस प्राइज में 12 खिलाड़ी है, वहीं 11 खिलाड़ी 1 करोड़ के बेस प्राइज में हैं जिसमें दो भारतीय खिलाड़ी हनुमा विहारी और उमेश यादव हैं।

चेन्नई में होने वाले इस प्लेयर ऑक्शन में कुल 164 भारतीय खिलाड़ी, 125 विदेशी खिलाड़ी और एसोसिएट नेशंस के 3 खिलाड़ी शामिल होंगे।

ऑक्शन 18 फरवरी को दोपहर 3 बजे शुरू होगा।

Latest Cricket News