A
Hindi News खेल क्रिकेट मैथ्यूज समेत तीन अन्य खिलाड़ियों को श्रीलंका क्रिकेट ने नेशनल कॉन्ट्रैक्ट से किया बाहर

मैथ्यूज समेत तीन अन्य खिलाड़ियों को श्रीलंका क्रिकेट ने नेशनल कॉन्ट्रैक्ट से किया बाहर

पिछले महीने रिपोर्ट आई थी कि मैथ्यूज एसएलसी के साथ अपने रिटायरमेंट को लेकर चर्चा कर रहे हैं। मैथ्यूज हाल ही में भारत के साथ हुई सीमित ओवरों की सीरीज का हिस्सा भी नहीं थे। 

Sri Lanka, Angelo Mathews, national contract, cricket, Sports - India TV Hindi Image Source : GETTY Angelo Mathews

ऑलराउंडर एंजिलो मैथ्यूज और तीन निलंबित खिलाड़ी दनुश्का गुनाथिलाका, निरोशन डिकवेला और कुशल मेंडिस के नाम श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के 18 सदस्यों के नेशनल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में शामिल नहीं है। 

एसएलसी ने बयान जारी कर कहा, "श्रीलंका क्रिकेट 18 खिलाड़ियों के नाम की घोषणा करता है जिन्होंने राष्ट्रीय अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं जो एक अगस्त 2021 से प्रभावी होंगे। नया अनुबंध पांच महीने के पीरियड का होगा और यह 31 दिसंबर 2021 को खत्म होगा।"

यह भी पढ़ें- द हंड्रेड के एलिमिनेटर मुकाबलों में नहीं खेलेंगी शेफाली वर्मा, इंग्लैंड से वापस लौटी भारत

एसएलसी ने स्पष्टीकरण देते हुए बताया कि मैथ्यूज को इसलिए अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची में नहीं डाला गया है क्योंकि वह फिलहाल चयन के लिए उपलब्ध नहीं है।

मेडिंस, विकेटकीपर डिकवेला और गुनाथीलाका को डरहम में बायो बबल प्रोटोकॉल के उल्लंघन के बाद इंग्लैंड से स्वदेश भेजा गया था।

पिछले महीने रिपोर्ट आई थी कि मैथ्यूज एसएलसी के साथ अपने रिटायरमेंट को लेकर चर्चा कर रहे हैं। मैथ्यूज हाल ही में भारत के साथ हुई सीमित ओवरों की सीरीज का हिस्सा भी नहीं थे। उन्होंने आखिरी बार इस साल विंडीज का दौरा किया था।

यह भी पढ़ें- जस्टिन लैंगर के साथ काम करने को तैयार हैं ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान टिम पेन

नेशनल कॉन्ट्रैक्ट में शामिल खिलाड़ी इस प्रकार हैं :

धनंजय डी सिल्वा, कुशल परेरा, दिमुथ करूणारत्ने, सुरंगा लकमल, दासुन शनाका, वनिंदु हसारंगा, लसिथ एंबुलडेनिया, पाथुम निसंका, लाहिरु तिरिमाने, दुश्मंता चमीरा, दिनेश चांदीमल, लक्शन संदाकन, विश्वा फर्नाडो, ओशादा फर्नाडो, रमेश मेंडिस, लाहिरु कुमारा, आशेन बंडारा और अकिला धनंजय।

Latest Cricket News