A
Hindi News खेल क्रिकेट 3 साल बाद घरेलू सरजमीं पर T20 मैच खेलने के लिए बेकरार हैं स्टीव स्मिथ

3 साल बाद घरेलू सरजमीं पर T20 मैच खेलने के लिए बेकरार हैं स्टीव स्मिथ

स्टीव स्मिथ 1 साल तक लगे बैन के बाद पहली बार ऑस्ट्रेलिया में अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने के लिए तैयार हैं। वह श्रीलंका के खिलाफ रविवार से शुरू हो रही टी-20 सीरीज में कंगारू टीम का हिस्सा हैं।

<p>3 साल बाद घरेलू सरजमीं...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES 3 साल बाद घरेलू सरजमीं पर T20 मैच खेलने के लिए बेकरार हैं स्टीव स्मिथ

सिडनी| स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ एक साल तक लगे बैन के बाद पहली बार ऑस्ट्रेलिया में अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने के लिए तैयार हैं। वह श्रीलंका के खिलाफ रविवार से शुरू हो रही टी-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की टीम का हिस्सा हैं। तीन वर्षो में यह पहला मौका होगा जब वह ऑस्ट्रेलिया में कोई अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मुकाबला खेलेंगे।

आईसीसी ने स्मिथ के हवाले से बताया, "यह अच्छा होना चाहिए, मैं खेलने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता। आस्ट्रेलिया में दोबारा खेलना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है, मैं इसके लिए बहुत ही उत्साहित हूं।" उन्होंने कहा कि टी-20 विश्व कप के आने के कारण टीम में निरंतरता दिख सकती। 

स्मिथ ने कहा, "मुझे यकीन है कि विश्व कप के कारण टीम में निरंतरता देखने को मिल सकती है। मुझे लगता है कि हमने वर्षो से देखा है कि टी-20 प्रारूप ऐसा है खिलाड़ियों को काफी आराम दिया जाता है। विश्व कप के कारण इसमें शायद कुछ बदलावा आए।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यह उन 14 खिलाड़ियों के लिए एक शानदार अवसर है जिन्हें टीम में चुना गया है कि वे निरंतर बेहतरीन प्रदर्शन करने की कोशिश करें और मुझे उम्मीद है कि वे विश्व कप का हिस्सा बनेंगे। इसकी शुरुआत यहीं से होती है। हमें सीधे छह मैच खेलने हैं।"

Latest Cricket News