A
Hindi News खेल क्रिकेट सब कुछ हासिल करना चाहते थे या सब कुछ गंवा देते: उदय शंकर

सब कुछ हासिल करना चाहते थे या सब कुछ गंवा देते: उदय शंकर

स्टार इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी उदय शंकर ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मीडिया प्रसारण अधिकारों को 16,347.50 करोड़ रुपये में खरीदने के बाद आज कहा कि इस बोली में वह सब कुछ हासिल करना चाहते थे, नहीं तो सब कुछ गंवा देते।

uday shankar- India TV Hindi uday shankar

नई दिल्ली: स्टार इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी उदय शंकर ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मीडिया प्रसारण अधिकारों को 16,347.50 करोड़ रुपये में खरीदने के बाद आज कहा कि इस बोली में वह सब कुछ हासिल करना चाहते थे, नहीं तो सब कुछ गंवा देते।

शंकर ने पीटीआई को दिए विशेष इंटरव्यू में बताया, हम इस चीज के लिये तैयार थे। स्टार में जब आप किसी चीज की कोशिश करते है तो आप इसमें सफलता प्राप्त करना चाहते हो।

उनसे जब यह पूछा गया कि क्या यह तकनीकी लड़ाई थी जिसमें भारत के टीवी अधिकारों के लिए 4850 करोड़ रुपये कम होने के बावजूद भी स्टार ने सोनी को पछाड़ दिया। सोनी ने जहां 11,050 करोड़ रुपये की बोली लगायी थी तो वही स्टार ने 6196 करोड़ रुपये दिये है।

शंकर ने कहा, हां, यह तकनीकी लग सकता है लेकिन मुझे लगता है कि बीसीसीआई ने शानदार रणनीति बनाते हुए अधिकतम कीमत हासिल की। उन्होंने कहा, डिजिटल मीडिया में हमारी पकड़ काफी मजबूत है इसीलिए हमने भारत में टीवी अधिकार के साथ डिजिटल और वैश्विक टीवी अधिकार हासिल करने के लिये हमने समेकित बोली लगायी।

Latest Cricket News