A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तान सीरीज में स्मिथ, वॉर्नर का लौटना मुश्किल

पाकिस्तान सीरीज में स्मिथ, वॉर्नर का लौटना मुश्किल

बॉल टेम्परिंग मामले में ऑस्ट्रेलिया के स्टीवन स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर लगा एक-एक साल का प्रतिबंध अगले महीने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के दौरान समाप्त हो जाएगा।

Steve Smith And David Warner- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Steve Smith And David Warner

दुबई। बॉल टेम्परिंग मामले में ऑस्ट्रेलिया के स्टीवन स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर लगा एक-एक साल का प्रतिबंध अगले महीने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के दौरान समाप्त हो जाएगा। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया को 22 से 31 मार्च तक पाकिस्तान के साथ पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। स्मिथ और वार्नर पर लगा बैन, इसी सीरीज के दौरान 29 मार्च को समाप्त होगा। ऐसे में दोनों खिलाड़ियों का इस सीरीज में लौटना मुश्किल है। 

स्मिथ और वॉर्नर इस समय चोट से जूझ रहे हैं और वे पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में भी नहीं खेलेंगे। हालांकि अभी यह भी तय नहीं है कि ये खिलाड़ी कब तक फिट हो पाते हैं। 

पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के साथ पहला वनडे 22 मार्च को शारजाह में, दूसरा 24 मार्च को शारजाह में, तीसरा 27 मार्च को अबु धाबी में, चौथा 29 मार्च को दुबई में और पांचवां 31 मार्च को दुबई में खेलना है। 

स्मिथ की चोट वॉर्नर के मुकाबले ज्यादा गंभीर है। स्मिथ के मैनेजर ने हाल ही में कहा था कि स्मिथ की कोहनी की सर्जरी कामयाब रही है। उन्होंने कहा था कि स्मिथ को ठीकी होने में तीन से चार सप्ताह का समय लग सकता है। 

Latest Cricket News