A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी खबर, स्टीव स्मिथ का विश्व कप में खेलना संदिग्ध

ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी खबर, स्टीव स्मिथ का विश्व कप में खेलना संदिग्ध

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलने के दौरान स्टीव स्मिथ की कोहनी पर चोट लग गई थी और इस कारण उनका विश्व कप में खेलना तय नहीं माना जा रहा है।

Steve Smith- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Steve Smith

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के लिए बहुत बुरी खबर आ रही है और उनके सबसे दिग्गज खिलाड़ी स्टीव स्मिथ का विश्व कप 2019 में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है। स्मिथ फिलहाल कोहनी की चोट से जूझ रहे हैं और दावा किया जा रहा है कि उन्हें इस चोट से उबरने में समय लगेगा और इस कारण हो सकता है कि वो विश्व कप में ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा ना हों। न्यूलैंड्स में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के कारण एक साल का बैन झेल रहे स्मिथ का बैन विश्व कप से पहले खत्म हो जाएगा और माना जा रहा था कि स्मिथ विश्व कप में वापसी करेंगे।

लेकिन अब खबरों की मानें तो स्मिथ की चोट विश्व तक ठीक नहीं होगी और इस कारण राष्ट्रीय टीम मे उनकी वापसी का इंतजार और भी बढ़ सकता है। बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलने के दौरान स्मिथ की कोहनी में चोट लग गई थी और जिसके बाद वो ऑस्ट्रेलिया वापस लौट आए थे।

स्मिथ के अलावा डेविड वॉर्नर की कोहनी भी चोटिल हो गई थी लेकिन वो विश्व कप से पहले तक फिच हो जाएंगे। दोनों की फिटनेस पर बयान देते हुए ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने कहा, 'हमें पहले उनकी कोहली पर काम करना होगा और देखना होगा कि दोनों कैसे हैं। टीम में वापसी से पहले उन्हें कुछ मैच खेलने होंगे। ये सब मैनेंजमेंट का हिस्सा है। हमें इंतजार करना होगा।'

लैंगर ने कहा, 'हम दो महान खिलाड़ियों की बात कर रहे हैं ना कि दो अच्छे खिलाड़ियों की। अगर दोनों का नाम पेपर पर होगा तो उनका टीम में ना होना बेवकूफी होगी। देखने वाली बात ये है कि बैन लगने के बाद से वापसी के बीच तक दोनों ने कितनी क्रिकेट खेली है।' आपको बता दें कि वॉर्नर और स्मिथ के विश्व कप तक वापसी करने की बात की जा रही थी लेकिन स्मिथ की चोट ने कंगारुओं की चिंता बढ़ा दी है।

Latest Cricket News