A
Hindi News खेल क्रिकेट सुलक्षण कुलकर्णी मुंबई के कोच बनने की दौड़ में हुए शामिल

सुलक्षण कुलकर्णी मुंबई के कोच बनने की दौड़ में हुए शामिल

इसके अलावा मुंबई के एक अन्य पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज विनायक सामंत ने इसके लिए आवेदन नहीं किया है। वह पिछले दो सत्र में टीम के कोच थे। 

Vinayak Samant, Sulakshan Kulkarni, Ranji trophy, Mumbai Cricket Association, Mumbai Cricket, mca, i- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Cricket

पूर्व विकेटकीपर सुलक्षण कुलकर्णी ने मुंबई रणजी ट्रॉफी कोच के लिए आवेदन किया है। सूत्रों ने यह जानकरी दी। मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने विभिन्न पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे, जिसमें पुरुष टीम का कोच, चयनकर्ता और अन्य कोच शामिल थे। 

इसके अलावा मुंबई के एक अन्य पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज विनायक सामंत ने इसके लिए आवेदन नहीं किया है। वह पिछले दो सत्र में टीम के कोच थे। उम्मीद है कि एमसीए के शीर्ष समिति के सदस्य सोमवार को क्रिकेट सुधार समिति (सीआईसी) के सदस्यों से मिलेंगे। 

यह भी पढ़ें-  KKR के पूर्व कोच का खुलासा, सौरव गांगुली नहीं थे T20 फॉर्मेट के खिलाड़ी

सीआईसी में भारत के पूर्व खिलाड़ी लालचंद राजपूत, राजू कुलकर्णी और समीर दीघे शामिल हैं। कुलकर्णी घरेलू सर्किट में एक जाने पहचाने नाम है जिन्होंने पहले भी तीन सत्रों में मुंबई को कोचिंग दी है। 

वह इससे पहले विदर्भ और छत्तीसगढ़ टीम के साथ भी जुड़े रहे है। कुलकर्णी नेपाल के बल्लेबाजी कोच भी रहे है। उन्होंने पिछले साल भी इस पद के लिए आवेदन किया था लेकिन उनका चयन नहीं हुआ था। 

उन्होंने फिर दिव्यांग भारतीय टीम को कोचिंग दी थी जिसने इंग्लैंड में वर्ल्ड सीरीज जीती थी। 

 

Latest Cricket News