A
Hindi News खेल क्रिकेट पूर्व भारतीय क्रिकेटर को भरोसा, इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स से वापस जुड़ेंगे सुरेश रैना

पूर्व भारतीय क्रिकेटर को भरोसा, इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स से वापस जुड़ेंगे सुरेश रैना

चेन्नई सुपर किंग्स के सुरेश रैना इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन से अपना नाम वापस ले चुके हैं, लेकिन भारत के पूर्व विकेटकीपर दीप दास गुप्ता का मानना है कि शुरुआती कुछ मैचों के बाद रैना वापसी कर सकते हैं।

<p>पूर्व भारतीय...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM पूर्व भारतीय क्रिकेटर को भरोसा, इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स से वापस जुड़ेंगे सुरेश रैना

चेन्नई सुपर किंग्स के 2 अहम खिलाड़ी सुरेश रैना और हरभजन सिंह इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन से अपना नाम वापस ले चुके हैं, लेकिन भारत के पूर्व विकेटकीपर दीप दास गुप्ता का मानना है कि शुरुआती कुछ मैचों के बाद रैना CSK टीम में वापसी कर सकते हैं।

भारत के लिए 8 टेस्ट और 5 वनडे मैच खेल चुके दीप दासगुप्ता का कहना है कि रैना क्वांरटाइन नियम की वजह से सीएसके के शुरुआती कुछ मैच मिस कर सकते हैं, लेकिन उन्हें रैना की टीम में वापसी की उम्मीद है।

दासगुप्ता ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो को बताया, "मुझे लग रहा है कि सुरेश रैना आईपीएल खेलने UAE वापस आएंगे। क्वारंटाइन नियमों के कारण वो शुरुआती मैचों से बाहर रह सकते हैं, लेकिन मुझे लग रहा है कि सुरेश वापस आ जाएंगे।" उन्होंने आगे कहा कि अगर सीएसके सुरेश के विकल्प के तौर पर किसी खिलाड़ी को नहीं चुनते हैं तो उन्हें आश्चर्य नहीं होगा।

CSK ने टीचर्स डे के मौके पर शेयर किया खास वीडियो जिसमें डांस करते नजर आए धोनी

इससे पहले सुरेश रैना ने IPL 2020 से अचानक हटने पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि वह अपने परिवार के लिये वापस लौटे और 19 सितंबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के लिये दुबई में फिर चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़ सकते हैं। उन्होंने कहा, "मैं यहां पृथकवास के दौरान ट्रेनिंग कर रहा हूं। हो सकता है कि आप फिर से मुझे वहां शिविर में देखो।’’ 

रैना के अलावा  चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्ग स्पिनर हरभजन सिंह भी निजी कारणों की वजह से इस आईपीएल से अलग हो गए हैं। इस बीच दीप दासगुप्तान ने हरभजन सिंह के विकल्प के तौर पर जलज सक्सेना का नाम सुझाया है।

दीप दासगुप्ता ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो को बताया, "मुझे लगता है कि जलज सक्सेना इस जगह के हकदार हैं, वह एक अच्छे ऑलराउंडर है। मुझे लगता है कि वे उस पर गौर कर सकते हैं, वह भज्जी के स्थान के लिए एक बहुत अच्छा विकल्प है।"

Latest Cricket News