A
Hindi News खेल क्रिकेट महिला T20 WC में पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, कप्तान मारूफ टूर्नामेंट से बाहर

महिला T20 WC में पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, कप्तान मारूफ टूर्नामेंट से बाहर

पाकिस्तान की कप्तान बिस्माह मारूफ अंगूठे की चोट के कारण यहां जारी आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप से बाहर हो गई हैं और अब उनकी जगह नाहिदा खान को टीम में शामिल किया गया है।

<p>महिला T20 WC में...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES महिला T20 WC में पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, कप्तान मारूफ टूर्नामेंट से बाहर

मेलबर्न| पाकिस्तान की कप्तान बिस्माह मारूफ अंगूठे की चोट के कारण यहां जारी आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप से बाहर हो गई हैं और अब उनकी जगह नाहिदा खान को टीम में शामिल किया गया है। मारुफ को शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच में कैथरीन ब्रंट की गेंद पर शॉट खेलते समय अंगूठे में चोट लग गई थी। पाकिस्तान को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

मारूफ ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले मैच में नाबाद 38 रनों की पारी खेली थी और इस मैच में पाकिस्तान ने शानदार जीत दर्ज की थी। मारूफ की जगह पाकिस्तान टीम में शामिल की गई नाहिदा अपना पिछला टी-20 मैच दिसंबर 2019 में इंग्लैंड के खिलाफ मलेशिया में खेली थी। उन्होंने तीन पारियों में अब तक केवल 15 रन ही बनाए हैं।

33 साल की नाहिदा की वनडे फॉर्म बेहतरीन चल रही है और उन्होंने पिछली पांच पारियों में 230 रन बनाए हैं। महिला टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान को अपना अगला मैच रविवार को सिडनी में दक्षिण अफ्रीका से और फिर मंगलवार को थाईलैंड से खेलना है।

Latest Cricket News