A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मैच मेरे लिए काफी अहम : जेम्मिाह रोड्रिगेज

T20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मैच मेरे लिए काफी अहम : जेम्मिाह रोड्रिगेज

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज जेम्मिाह रोड्रिगेज का मानना है कि टी-20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाला मैच उनके करियर का सबसे अहम मैच होगा। 

<p>T20 विश्व कप में...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES T20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मैच मेरे लिए काफी अहम : जेम्मिाह रोड्रिगेज 

मेलबर्न| भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज जेम्मिाह रोड्रिगेज का मानना है कि टी-20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाला मैच उनके करियर का सबसे अहम मैच होगा। आईसीसी ने रोड्रिग्वेज के हवाले से कहा, "मुझे लगता है कि यह मेरे करियर का सबसे महत्वपूर्ण मैचों में से एक होगा।"

उन्होंने कहा, "हम विश्व कप खेल रहे हैं। पहला मैच आस्ट्रेलिया में है। ऑस्ट्रेलिया में पहली बार विश्व कप मैच खेल रहे हैं। आस्ट्रेलिया में खेलना भारत से ज्यादा रोमांचक होगा, इसलिए हम सब इस मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं। अब पहले मैच का और ज्यादा इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।"

भारत को आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप में अपना पहला मैच 21 फरवरी को सिडनी में मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है। ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को ही टी-20 त्रिकोणीय सीरीज में भारतीय टीम को हराकर सीरीज जीती है। हालांकि दोनों टीमें ग्रुप चरण में एक दूसरे को हरा चुकी हैं।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने पिछली बार वेस्टइंडीज में हुए महिला टी-20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया को हराया था। भारतीय टीम की तेज गेंदबाज शिखा पांडे भी इस मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, "हम आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले पहले मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह चुनौतीपूर्ण होने वाली है। यह विश्व कप है और इसलिए सर्वश्रेष्ठ टीमें एक दूसरे के खिलाफ खेलती है।"

Latest Cricket News