A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO: कुछ ऐसे सेलिब्रेट हुआ MI के कैप्टन रोहित शर्मा का जन्मदिन

VIDEO: कुछ ऐसे सेलिब्रेट हुआ MI के कैप्टन रोहित शर्मा का जन्मदिन

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि टीम ने उन्हें शनिवार रात को गुजरात लायंस के खिलाफ खेले गए रोमांचक मुकाबले में जीत दिलाकर जन्मदिन का सबसे खास तोहफा दिया है।

Photo: facebook.com/mumbaiindians- India TV Hindi Photo: facebook.com/mumbaiindians

राजकोट: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि टीम ने उन्हें शनिवार रात को गुजरात लायंस के खिलाफ खेले गए रोमांचक मुकाबले में जीत दिलाकर जन्मदिन का सबसे खास तोहफा दिया है। रोहित 30 अप्रैल को 30 साल के हो गए हैं। रोहित और उनकी टीम ने इस मैच में मिली जीत और बर्थडे का जश्न जमकर मनाया। मुंबई इंडियंस के प्लेयर्स ने अपने कैप्टन के चेहरे पर जमकर केक पोता और खूबर मस्ती की। मुंबई इंडियन्स के फेसबुक पेज पर पोस्ट किए गए वीडियो में खिलाड़ियों की मस्ती नजर आ रही है।

उल्लेखनीय है कि IPL 10 के एक मैच में शनिवार को मुंबई और गुजरात का मैच देखने लायक था। गुजरात ने मुम्बई इंडियंस के सामने 154 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन मुम्बई की टीम ने अंतिम 5 ओवरों में 36 रनों पर 6 विकेट गंवाने के साथ मैच पर से पकड़ खो बैठी और 153 रनों पर आउट हो गई। इसके बाद मैच का फैसला सुपर ओवर से हुआ। मुम्बई ने सुपर ओवर में 5 गेंदों पर दो विकेट पर 11 रन बनाए लेकिन गुजरात की टीम जसप्रीत बुमराह द्वारा फेंके गए ओवर में 8 गेंदों का सामना करने के बाद भी 6 रन ही बना सकी।

रोहित ने कहा, ‘मेरे इस जन्मदिन पर यह मेरा खास तोहफा है। पहली बार मैं सुपर ओवर खेला हूं, जो हमारे लिए एकदम नया है। हमने अच्छी शुरुआत की। विकेट धीमा था। गुजरात की टीम अपनी योजनाओं पर डटी हुई थी। क्रुनाल पांड्या के शानदार प्रदर्शन को सलाम। हमारी टीम के बल्लेबाजों की साझेदारी लंबी नहीं थी। पिछला मैच ज्यादा मायने नहीं रखता। हमें उम्मीद नहीं थी कि विकेट इतना धीमा होगा। इस प्रारूप में लय ने सबसे अहम भूमिका निभाई है। हमारे पास अच्छे प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं।’

Latest Cricket News