A
Hindi News खेल क्रिकेट 20 साल पुरानी पारिवारिक परंपरा निभाते नजर आए मयंक तो फैंस इस कदर हुए उनके दीवाने

20 साल पुरानी पारिवारिक परंपरा निभाते नजर आए मयंक तो फैंस इस कदर हुए उनके दीवाने

मयंक ने अपने दादा- दादी के साथ ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, '20 साल पहले, जब वह अपने घर में आए तो उनके दादा उन्हें वॉक पर लेकर गए थे।'

Mayank Agarwal- India TV Hindi Image Source : TWITTER Mayank Agarwal

टेस्ट क्रिकेट में बतौर सलामी बल्लेबाज अपना स्थान पक्का करने वाले मयंक अग्रवाल इन दिनों फुर्सत के पल अपने घर में बिता रहे रहें हैं। जहां से उन्होंने फैंस को भावुक कर देने वाला एक पोस्ट डाला है। इस पोस्ट में मयंक अपने परिवार की 20 साल से चली आ रही परंपरा को निभाते नजर आ रहे हैं। 

दरअसल, मयंक ने अपने दादा- दादी के साथ ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, '20 साल पहले, जब वह अपने घर में आए तो उनके दादा उन्हें वॉक पर लेकर गए थे। आज भी जब वह हर दौरे से वापस लौटते हैं, तो अपने दादा के साथ टहलने जरूर वाक पर जाते हैं। जिसके बाद से यह परंपरा जारी है।'

गौरतलब है कि मयंक के इस तरह के ट्वीट ने फैंस का दिल जीत लिया है। इसके बाद लोग लगातार कमेंट्स कर मयंक की तारीफ कर रहे हैं। मयंक का यह ट्वीट अपनी जड़ों को न भूलने की सलाह देता है। एक यूजर ने तो यहां तक लिखा कि अपनी जड़ों को कभी मत भूलना। हर एक इंसान अपने अभिभावक के सामने बच्चा ही रहता है। वहीं एक फैन ने लिखा कि यह तस्वीर आज की दुनिया को प्रेरित करेगी।

बता दें कि हाल ही में मयंक ने बांग्लादेश के खिलाफ इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट में 243 रन की शानदार दोहरी शतकीय पारी खेली थी। जिसके चलत उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेजी से दो दोहे शतक मारने के मामले में ऑस्ट्रेलिया के सर डॉन ब्रैडमैन को पछाड़ दिया था. मयंक ने टेस्ट क्रिकेट की 12 पारियों में 2 दोहरे शतक जड़ें जबकि डॉन ने 13 पारियों में ये कारनाम अपने नाम किया था. इतना ही नहीं मयंक अपनी शानदार बल्लेबाजी के चलते अब टेस्ट क्रिकेट में अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ 10वीं रैंकिंग पर पर भी आ गए हैं। 

Latest Cricket News